रिलीज़ से पहले प्रमोशन में बिजी है 'भंगड़ा पा ले' की स्टारकास्ट, अमृतसर पहुंचे सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन
रिलीज़ से पहले प्रमोशन में बिजी है 'भंगड़ा पा ले' की स्टारकास्ट, अमृतसर पहुंचे सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन
Share:

मुंबई: फ़िल्म 'भांगड़ा पा ले' इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई है और दर्शकों को अधिक से अधिक फिल्म की तरफ खींचने के  लिए निर्माता फिल्म में पंजाबी प्रामाणिकता बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में, डायरेक्टर स्नेहा तौरानी के साथ फ़िल्म की टीम ने अमृतसर के वाघा बॉर्डर और गोल्डन टेम्पल का दौरा किया था।

उत्तर भारत की सर्दियों को नज़रअन्दाज़ करते हुए, जोड़ी सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन ने समारोह में हिस्सा लिया, जहाँ रुखसार एथनिक सूट में काफी खूबसूरत लग रही थी और सनी हमेशा की प्रकार हैंडसम हंक लुक में नज़र आए। इससे पहले, कलाकारों ने चंडीगढ़ की यात्रा की थी और इस बार, वह सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद लेने के लिए स्वर्ण मंदिर पहुंचे थे, जिसके बाद उन्होंने प्रतिष्ठित वाघा बॉर्डर का दौरा किया। इस फ़िल्म में सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन एक दूसरे के साथ कंपीटिशन में झूमते हुए दिखाई देंगे।

चूंकि फ़िल्म अब अपनी रिलीज से कुछ दिनों की दूरी पर है, ऐसे में लीड एक्टर रुखसार ढिल्लन और सनी कौशल फ़िल्म के प्रचार में बिजी है। युवा दर्शकों से डांस पर आधारित फिल्मों की अधिक डिमांड के साथ, RSVP की नई फिल्म पंजाबी तड़का के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार है। RSVP द्वारा निर्मित, 'भांगड़ा पा ले' स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है, जिसमें सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन लीड रोल निभा रहे हैं। फिल्म 3 जनवरी 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

अब वेब सीरीज में 'करिश्मा' करने आ रहीं लोलो, डिनो मोरिया के साथ 'मेंटलहुड' में आएंगी नज़र

good newwz box office : 25% से ज्यादा उछाल के साथ कारोबार दूसरे दिन भी जारी, जानिये क्या रहा कलेक्शन

Dabangg 3 Box Office : दबंग की कमाई में आयी रूकावट, सलमान की फिल्म का कलेक्शन जानिये क्या रहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -