दीपिका पादुकोण की इन अदाओ के आप भी हो जाओगे कायल, देखिये हॉट तस्वीरें
दीपिका पादुकोण की इन अदाओ के आप भी हो जाओगे कायल, देखिये हॉट तस्वीरें
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा दीपिका पादुकोण जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी भी मुख्य भूमिका में नजर आ सकते है . फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर बेहद ही दिल दहला देने वाला है, जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. फिल्म में दीपिका एक एसिड अटैक सर्वाइवर मालती की भूमिका में नजर आ सकती है . ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है. दर्शक अब फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं और एक्ट्रेस भी इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं.

इसके अलावा दीपिका पादुको अपनी खूबसूरत फोटोशूट को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं. वही दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने तमाम फैंस के साथ अपनी हॉट फोटो और बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ और बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में दीपिका ब्लैक एंड व्हाइट कलर की ड्रेस में बेहद ही खुश और बोल्ड अंदाज में फोटोशूट के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

इसके साथ दीपिका के ये दिलकश अंदाज फैंस को काफी पसंद भी आ रही है. शेयर की गई फोटोज पर काफी अब काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनकी दिल खोलकर तारीफें कर रहे हैं. इसके अलावा अगर दीपिका के काम की बात की जाए तो, दीपिका अपनी फिल्म छपाक के बाद पति रणवीर सिंह के साथ उनकी फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है. फिल्म में रणबीर कपूक कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

Good Newwz Box Office Collection: गुड न्यूज़ की धुआंधार कमाई जारी, आठ दिनों में झटके इतने करोड़

15 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर आग लगा रही सलमान की दबंग 3, अब तक इतना पहुंचा कलेक्शन

मलंग का नया पोस्टर हुआ आउट, अनोखे ढंग से किस करती दिखीं दिशा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -