15 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर आग लगा रही सलमान की दबंग 3, अब तक इतना पहुंचा कलेक्शन
15 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर आग लगा रही सलमान की दबंग 3, अब तक इतना पहुंचा कलेक्शन
Share:

नई दिल्ली: सलमान खान, किच्चा सुदीप, सोनाक्षी सिन्हा और साईं मांजरेकर के अभिनय से सजी फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' को रिलीज हुए अब दो सप्ताह पूरे हो चुके हैं, हालांकि फिल्म का शानदार प्रदर्शन अभी भी जारी है। सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' ने इन 15 दिनों में दर्शकों का दिल जीतने में सफलता प्राप्त की है। 

फिल्म के प्रारंभिक आंकड़ों को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि 'दबंग 3' ने बीते दिन 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा। ऐसे में 'दबंग 3' 15 दिनों में 150 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक सूचना मिलनी बाकी है। वहीं, जब सोनाक्षी सिन्हा से दबंग 3 के प्रदर्शन के बारे में पूछा गया, जब उन्होंने CAA के विरोध प्रदर्शनों पर प्रकाश डालते हुए कहा, "पूरे देश ने एक साथ आकर इसका (CAA) का विरोध किया है। यह निश्चित रूप से एक फिल्म से अधिक महत्वपूर्ण है।"

हालाँकि, 150 करोड़ रुपये अपने आप में एक बड़ा आंकड़ा है, लेकिन फिर भी इसे सलमान खान की फिल्म को देखते हुए बड़ी निराशा माना जा रहा है। क्योंकि, यह  फिल्म सलमान खान की बेहद लोकप्रिय और बहुप्रतीक्षित दबंग सीरीज का हिस्सा है। फिल्म ने 150 करोड़ का आंकड़ा जरूर छु लिया है, लेकिन सलमान खान की इस फिल्म से उम्मीदें इससे कुछ अधिक थीं।

Sab Kushal Mangal Box Office : साल की पहली फिल्म 'सब कुशल मंगल' ने की शानदार ओपनिंग, जानिये कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर दबंग 3 ने पूरे किए दो सप्ताह, इतना रहा कुल कलेक्शन

जारी हुआ फर्स्ट 'मलंग' का फर्स्ट लुक, खतरनाक लुक में नज़र आए आदित्य रॉय कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -