मलंग का नया पोस्टर हुआ आउट, अनोखे ढंग से किस करती दिखीं दिशा
मलंग का नया पोस्टर हुआ आउट, अनोखे ढंग से किस करती दिखीं दिशा
Share:

फिल्म मलंग का ट्रेलर 6 जनवरी को रिलीज होना है. यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज हो सकती है . अब फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. पोस्टर में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर पैशनेट किस करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा पोस्टर में दिशा और आदित्य की सिजलिंग केमिस्ट्री देखते ही बनती है.

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के लिए एक्टर्स जमकर मेहनत कर रहे हैं. दिशा और आदित्य ने मूवी के लिए अंडर वॉटर किसिंग सीन की ट्रेनिंग ली है. फिल्म में एक सीन के लिए दिशा और आदित्य को एक मिनट तक पानी के अंदर रहना था, इसलिए उनकी ये ट्रेनिंग पानी के अंदर रहने की क्षमता पर थी.इससे पहले भी फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं. एक पोस्टर में आदित्य गुस्सा निकालते दिख रहे हैं. आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'प्यार की तरह नफरत भी पवित्र होती है. दिशा पाटनी का लुक भी काफी सिंपल था.

कब रिलीज होगा ट्रेलर?
फिल्म का ट्रेलर 6 जनवरी को रिलीज हो सकता है. मोहित सुरी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म को लव रंजन और अंकुर गर्ग मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. मूवी में आदित्य, दिशा के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी हैं. ये रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है. इसके अलावा खबरें हैं कि फिल्म में अनिल कपूर पुलिसवाले के रोल में हो सकते हैं. कुछ समय पहले अनिल की एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हुई थी. उस फोटो में अनिल पुलिस की वर्दी में नजर आए थे.

 

 

Sab Kushal Mangal Box Office : साल की पहली फिल्म 'सब कुशल मंगल' ने की शानदार ओपनिंग, जानिये कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर दबंग 3 ने पूरे किए दो सप्ताह, इतना रहा कुल कलेक्शन

जारी हुआ फर्स्ट 'मलंग' का फर्स्ट लुक, खतरनाक लुक में नज़र आए आदित्य रॉय कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -