स्कूल ड्रेस में नज़र आई दीपिका पादुकोण, वायरल हो रही वीडियो
स्कूल ड्रेस में नज़र आई दीपिका पादुकोण, वायरल हो रही वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके सेट से कई तस्वीरें सामने आती हैं और हाल ही में एक वीडियो भी सामने आया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच में अच्छा खासा क्रेज बना हुआ है, सोशल मीडिया पर भी फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें और वीडियो  बीच-बीच में वायरल होते रहते हैं. चलिए आपको बता देते हैं लेटेस्ट वीडियो जो सामने आया है. 

आपको बता दें कि हाल ही में एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में दीपिका पादुकोण स्कूल ड्रेस में नज़र आ रहीं हैं, उनके साथ उनकी सहेली के रूप में एक और लड़की नज़र आ रही है. देखका यही लग रहा है कि ये फिल्म का है शूट है. फ़िलहाल आप भी देखें ये वीडियो. 

 

#DeepikaPadukone #Chhapaak #MeghnaGulzar #VikrantMassey

A post shared by Entertainment Fan Page (@facc2911) on

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस फिल्म का पोस्टर दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आया है, फिल्म की शूटिंग इस समय दिल्ली में चल रही है. इससे पहले भी एक वीडियो फिल्म की शूटिंग से वायरल हुआ था जिसमे दीपिका संग विक्रांत मैसी भी नज़र आ रहे थे, उस वीडियो में दोनों ऑटो रिक्शा से उतरते हुए दिख रहे थे. आपको बता दें कि यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की असल जिंदगी की कहानी पर आधारित है, फिल्म में दीपिका पादुकोण, लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाते हुए नज़र आने वालीं हैं.

खुद पर बन रही बायोपिक से बेहद खुश हैं लक्ष्मी, कहा-हमलावरों के लिए होगा...

दोस्त की शादी में शामिल हुए रणवीर-दीपिका, खूबसूरत तस्वीर आई सामने

VIDEO : फिर वायरल हुआ दीपिका का 'छपाक' लुक, इस वाहन में बैठी हुई आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -