खुद पर बन रही बायोपिक से बेहद खुश हैं लक्ष्मी, कहा-हमलावरों के लिए होगा...
खुद पर बन रही बायोपिक से बेहद खुश हैं लक्ष्मी, कहा-हमलावरों के लिए होगा...
Share:

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने बहुत सी महिलाओं के साथ-साथ पुरुषों को भी अपनी लचीलापन, दृढ़ता और प्रेरणा से प्रेरित किया है. इन्हें एक साहसी महिला के नाम पर जाना जाता है जिन्होंने अपनी जिंदगी की जंग जीती और आज खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं. समाज में एसिड अटैक से पीड़ित बाकि पीड़ितों के लिए वह एक प्रेरणा की रौशनी की तरह हैं. इतना ही नहीं इन पर फिल्म भी बन रही है 'छपाक' जिसमें लक्ष्मी का किरदार दीपिका पादुकोणे निभा रही हैं. 

दरअसल, हाल ही में जयपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में, लक्ष्मी ने साझा किया कि वह कितनी खुश और उत्साहित हैं कि दीपिका उन्हें पर्दे पर निभा रही हैं. ऐसे में लक्ष्मी ने एक इंटरव्यू में बताया, “मैंने कभी स्कूल में पदक नहीं जीता. मुझ पर बन रही बायोपिक के बारे में किसने सोचा होगा? मैं मेघना जी की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरे काम को एक फिल्म में बदलने के लायक समझा. मुझे यह भी बताया गया है कि दीपिका जैसी हस्ती मुझे निभा रही हैं. मैं सिर्फ यह कहना चाहती हूं कि यह फिल्म उस हमलावर पर एक बड़ा थप्पड़ होने वाला है, जिसने सोचा था कि उसने मेरा जीवन बर्बाद कर दिया है और समाज को जिसने मुझे एक अपराधी की तरह देखा है.” यानि ये उस हमलावर को सबक के तौर पर ले रही हैं. 

लक्ष्मी ने फिल्म से दीपिका के लुक के बारे में भी बात की, जिसने सभी की अपार प्रशंसा बटोरी. उन्होंने कहा, “मैंने सोशल मीडिया पर बहुत सारे मेकअप आर्टिस्टों को दीपिका को यह लुक देते हुए देखा. उन्होंने वैसा मेकअप कर के एक तस्वीर मुझे भी भेजी है. कभी सोचा नहीं था कि एक एसिड अटैक सर्वाइवर के फेस को भी लोग रीक्रिएट करेंगे. उन्होंने खुलासा किया कि जब उन्होंने इंस्टाग्राम को खोला तो उनकी पहली प्रतिक्रिया ‘वाह’ थी.

अपनी 12वीं सालगिरह पर ऐश्वर्या ने बेहद खूबसूरत तस्वीर के साथ किया पति को विश

Video : रणवीर सिंह और 83 की टीम को कपिल देव दे रहे हैं खास ट्रेनिंग

तैमूर के कारण मीडिया पर भड़के सैफ, कह दी ये बात...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -