प्रियंका-निक की शादी के बारे में दीपिका ने कही इतनी बड़ी बात
प्रियंका-निक की शादी के बारे में दीपिका ने कही इतनी बड़ी बात
Share:

साल 2018 में वैसे तो कई सारी शादियां हुई हैं लेकिन सबसे ज्यादा चर्चाओं में प्रियंका-निक और दीपिका-रणवीर की शादी रही थी. आपको बता दें दीपिका 6 साल तक रणवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप में थीं और इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी. हाल ही में दीपिका ने प्रियंका और निक की शादी को लेकर कई बातें कही हैं.

दीपिका ने फिल्म फेयर मैगजीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका और निक की शादी के बारे में कहा कि, ‘प्रियंका ने अपने रिलेशनशिप में स्थिरता बना कर रखी है. मुझे निक का तो मालूम नहीं मगर मैं इतना जरूर कह सकती हूं कि प्रियंका सेटल्ड फील कर रही हैं. मैं जितना भी प्रियंका के बारे में जानती हूं उसके मुताबिक उसके लिए ये सब चीजें काफी मायने रखती हैं. प्यार ढूंढना, किसी ऐसे शख्स को चुनना जो उसके लिए 100 पर्सेंट देने के लिए आतुर हो जो रिलेशनशिप में एक ठहराव रखता हो. उसने ऐसा ही पति पा लिया. मुझे खुशी है कि उसे वो मिल गया.’

आपको बता दें शादी के बाद रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा तो रिलीज़ हो गई लेकिन दीपिका पादुकोण अब तक किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. इन दिनों दोनों हनीमून के लिए गए हुए हैं. हनीमून से वापिस आने के बाद दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग करने वाली हैं.

रणवीर के साथ ऐसा रिश्ता चाहती थी दीपिका पादुकोण

अपनी फीस के मामले में कभी समझौता नहीं करती दीपिका पादुकोण

रणवीर को लेकर सीरियस नहीं थी दीपिका, कहा- 'मैं इस सब से थक चुकी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -