रणवीर को लेकर सीरियस नहीं थी दीपिका, कहा- 'मैं इस सब से थक चुकी...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह शुरुआत में रणवीर के साथ एक ओपन रिलेशनशिप चाहती थीं लेकिन वो किसी कमिटमेंट में नहीं बंधना चाहती थी. आपको बता दे दीपिका ने हाल ही में फिल्म फेयर मैगज़ीन को इंटरव्यू दिया जिसमे उन्होंने कई अहम् खुलासे किये हैं.

दीपिका ने बताया कि, "बात उसकी नहीं थी. बात ये थी कि मैं रिलेशनशिप में आना चाहती हूं या नहीं. क्योंकि मैं उससे पहले कई बार रिलेशनशिप में आ चुकी थी और मेरा यकीन कई बार टूटा था. जब मैं रणवीर से मिली तब तक मैं इस सब से थक चुकी थी. मैं लगातार रिलेशनशिप्स में रही थी. मैं कुछ वक्त तक अकेली रहना चाहती थी. मैंने किसी को भी बस यूं ही डेट नहीं किया था." दीपिका ने आगे ये भी बताया कि, "चाहे र‍िश्ता एक साल को रहा हो, या दो साल को या तीन साल को, वे सभी प्रॉपर रिलेशनशिप थे. ये हमेशा ऐसे था कि यदि आप किसी को प्यार करते हो तो आप उस रिश्ते को अपना 100 परसेंट देते हो."

उन्होंने आगे ये भी बताया कि, "जब ये रिश्ता खत्म हुआ, जिसे मैंने साल 2012 में खत्म किया था तब मेरे मन में था कि बस... अब बहुत हो गया." दीपिका ने बताया कि, "तब मैंने सोचा कि अब मुझे कैजुअल डेटिंग करनी चाहिए. मैं किसी के लिए भी जवाबदेह नहीं होना चाहती थी. जब मैं और रणवीर साल 2012 में मिले तो मैंने उसे बताया कि मुझे लगता है कि उसके और मेरे बीच कुछ कनेक्शन है. मैं तुम्हें बहुत पसंद करती हूं लेकिन मैं चाहती हूं कि हम इसे ओपन रखें. मैं कमिटेड नहीं होना चाहती. यदि मैं कई लोगों से आकर्षित महसूस करूंगी तो जो ठीक लगेगा करूंगी."

शादी के डेढ़ महीने बाद हाथों में हाथ डाले हनीमून के लिए रवाना हुए दीपवीर

शादी के डेढ़ महीने बाद दीपिका ने सास-ससुर की हरकतों का किया खुलासा!

मैगज़ीन फोटोशूट में ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं दीपिका पादुकोण

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -