'घूमर' सबसे मुश्किल गीतों में से एक था : दीपिका पादुकोण
'घूमर' सबसे मुश्किल गीतों में से एक था : दीपिका पादुकोण
Share:

इन दिनों दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' के लिए काफी सुर्खियों में है. कल ही दीपिका की फिल्म का पहला सांग 'घूमर' रिलीज़ हुआ है. सांग में दीपिका के लुक और उनके डांस की काफी तारीफे की जा रही है. इस सांग में दीपिका हाथो में दिया लिए घूमर करती हुई नजर आ रही है. ये सांग दीपिका के लिए अब तक का सबसे ज्यादा मुश्किल सांग रहा है. हाल ही में दीपिका ने इस सांग के कुछ अनुभव शेयर किये है. दीपिका ने बताया कि, ' घूमर सांग उनके लिए अबतक का सबसे मुश्किल सांग में से एक था.

संजय लीला भंसाली में रानी पद्मावती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका ने बुधवार को ट्वीट कर बताया कि, "घूमर' गीत अब तक किए गए गीतों से सबसे अधिक मुश्किल था, लेकिन साथ ही मजेदारभी था.' बुधवार को ही घूमर सांग रिलीज़ किया गया है. और अब तक इसे 1 करोड़ से भी ज्यादा लोगो ने देख लिया है. 'घूमर' सांग में राजस्थान की समृद्ध राजपूत संस्कृति और परंपराओं को दिखाया गया है. इस सांग में दीपिका ने भी हैवी गहने और भरी लहंगा भी पहना है.

बता दे फिल्म पद्मावती में दीपिका के अलावा शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में है. फिल्म में शाहिद राजा रावल रतन सिंह की भूमिका में है और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे है. फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिल्ली की सर्द रातों में प्रख्यात गायिका गिरिजा देवी के बिना ठुमरी महोत्सव लगेगा सुना

सुहाना फिर से हुई Viral

रजनीकांत ने हिमालय पर बनवाया मैडिटेशन सेंटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -