रजनीकांत ने हिमालय पर बनवाया मैडिटेशन सेंटर

रजनीकांत ने हिमालय पर बनवाया मैडिटेशन सेंटर

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते है. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा काम किया जो तारीफे काबिल है. रजनीकांत ने उनके दोस्तों के साथ मिलकर हिमालय में एक मेडिटेशन सेंटर बनाया है. यह मैडिटेशन सेंटर योगदा सत्संद सोसायटी के 100 साल पूरे होने के मौके पर बनाया गया है. इस सोसाइटी की स्थापना परमहंस योगानंद ने की थी.

पिछले 10 सालो से रजनीकांत हिमालय के करीब दूनागिरी पर मैडिटेशन के लिए आते रहते है. यहाँ पर महावतार बाबाजी रहते है जो सभी को ध्यान करवाते है. रजनीकांत के दोस्तों में से एक और पेशे से वकील वी विश्वनाथन का कहना है कि, 'ये मेडिटेशन सेंटर गुफाओं के नजदीक बनाया गया है.' बता दे इस मैडिटेशन सेंटर की लागत करीब 1 करोड़ रूपए है. और यहाँ आने वाले सभी लोगो को आश्रम में मुफ्त में रहने की सुविधा मिलेगी.

बता दे इस प्रोजेक्ट के अलावा रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म '2.0' को लेकर भी काफी सुर्खियों में है. इस फिल्म में रजनीकांत के साथ एक्ट्रेस ऐमी जैक्सन और अक्षय कुमार लीड रोल में है. फिल्म में अक्षय नेगेटिव रोल में है. और उनका लुक भी इस वक़्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

I LOVE YOU ढ़िंचैक पूजा, आकाश

शमा ने दुबई ट्रिप की बोल्ड Bikini फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की

Golmaal Again पर पैसों की सुनामी

 

?