सुहाना फिर से हुई Viral
सुहाना फिर से हुई Viral
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जिनके छोटे बेटे अबराम खान जो के आजकल देखा जाए तो अपने पिता शाहरुख़ खान से कही ज्यादा लाइमलाइट में बने रहते है. जी हां, अबराम जहां पर अपने पिता जाते है उससे पहले ही अपनी उपस्थिति दर्ज करा देते है. वैसे भी जनाब देखा जाए तो किंग खान शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान भी कुछ कम सुर्खियों में नहीं रहती है. बता दे कि, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान ने अपनी बेटी सुहाना के बॉलीवुड में कदम रखने को लेकर आ रही खबरों को खारिज़ कर दिया है. लेकिन फिर भी सुहाना खान आए दिन अपने फोटोज के कारण सुर्ख़ियो में बन ही जाती है.

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान स्टार किड्स की लिस्ट में टॉप पर हैं, जिन्हें हम बॉलीवुड में देखना चाहते हैं. शायद यही कारण है कि उनकी हर तस्वीर वायरल हो जाती है. गौरी खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुहाना की एक फोटो शेयर की है.

वॉइट और ब्लू ड्रेस में सुहाना बहुत ग्लैमरस दिख रही हैं. इसके पहले सुहाना का पर्पल स्विमसूट में अक फोटो वायरल हुआ था, जिसे उनके फैनक्लब ने शेयर किया था. सुहाना फैमिली फ्रेंड और फिल्ममेकर करण जौहर से एक्टिंग की ट्रेनिंग भी ले रही हैं. उनके फोटोशूट की तस्वीरें भी अक्सर सोशल मी़डिया पर छाई रहती हैं. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए एक्टर्स को डेट करने को कहा : ऋचा चड्डा

रानी लक्ष्मीबाई के शाही अंदाज़ में पधारी कंगना रनौत

ऋतिक रोशन ने सेलिब्रेट किया एक्स वाइफ सुज़ैन खान का बर्थडे

अरविन्द केजरीवाल पर बनी फिल्म ‘एन इन्सिग्निफिकेंट मैन’ का ट्रेलर रिलीज़

इरफान खान का चौका देने वाला खुलासा, कहा मर्दो ने ऑफर दिया था इंटिमेट होने को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -