शादी के डेढ़ महीने बाद दीपिका ने सास-ससुर की हरकतों का किया खुलासा!

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी के बाद से ही लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दोनों ही इन दिनों अपनी शादी के साथ-साथ फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. शादी के बाद रणवीर की फिल्म सिंबा तो रिलीज़ हो गई लेकिन दीपिका अब तक किसी फिल्म में नजर नहीं आई है. आपको बता दें रणवीर और दीपिका बॉलीवुड की हर पार्टी में साथ में जाते हैं और जमकर डांस करके पार्टी में खूब धमाल मचाते हैं. दोनों को साथ में देखकर परफेक्ट जोड़ी का दर्जा भी दिया जा सकता है.

हाल ही में दीपिका ने रणवीर के माता- पिता से अपने रिश्तों के बारे में खुलकर बात की है. जी हां... दीपिका ने फिल्मफेयर मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया कि, 'रणवीर के पिता मुझे अपनी बेटी जैसा ही प्यार करते हैं. वहीं उनकी सास यानी की रणवीर की मां उन्हें एक दोस्त की तरह मानती हैं.' दीपिका ने आगे ये भी बताया कि. 'अब वो अपने सारे राज रणवीर के माता पिता के साथ साझा करती हैं. इसके साथ ही रणवीर के पिता बहुत ही इमोशनल हैं, वो बहुत जल्दी भावुक हो जाते हैं. वहीं उनकी मां बहुत चिल हैं, जो रातभर पार्टी कर सकती हैं.'

इसके साथ ही दीपिका ने अपने इस इंटरव्यू में अपने जीवन से जुड़े कई राज का जिक्र किया है. जी हां दीपिका ने बात करते हुए यह भी बताया है कि रणवीर और उनकी सगाई 4 साल पहले ही हो चुकी थी. आपको बता दें इस जोड़ी ने 13 और 14 जनवरी को इटली के लेक कोमो में शादी की थी.

शादी के बाद दीपिका ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'रणवीर ने बहुत झगड़ा किया... '

शादी के डेढ़ महीने बाद दीपिका ने किया प्रेग्नेंसी का खुलासा!

मैगज़ीन फोटोशूट में ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं दीपिका पादुकोण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -