शादी के बाद दीपिका ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'रणवीर ने बहुत झगड़ा किया... '

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इसी साल 14-15 नवंबर को रणवीर सिंह से शादी की है. दोनों ने पहले कोंकणी रीति रिवाज से शादी की, फिर सिंधी रिवाज से शादी की. उनकी शादी साल की सबसे बड़ी शादियों में से एक थी. दीपवीर ने करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था और इसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला लिया था.

शादी के बाद से अब तक दीपिका ने रणवीर के बारे में ऐसे कई खुलासे किए हैं जिसे जिसे जानकर हर कोई हैरान है. जी हाँ... हाल ही में फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि उन्होंने 4 साल पहले ही रणवीर से सगाई कर ली थी लेकिन इस बारेे में उन्होंने केवल अपने पैरेंट्स को ही बताया था. जी हाँ... वैसे इस बारे में अब तक फिल्म इंडस्ट्री को भनक तक नहीं लगी थी.

दीपिका ने अपनी बातचीत में आगे ये भी बताया कि 6 साल के रिलेशनशिप के दौरान ऐसा कई बार हुआ जब रणवीर सिंह से लड़ाई भी हुई लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ कि हमने ब्रेकअप के बारे में सोचा हो. दीपिका ने कहा की जब साल 2016 में उनकी सगाई की खबरें आई थीं तो उस दौरान दोनों ने न तो इन सुर्खियों पर अपनी सहमति जताई थी और न ही इससे इनकार किया था. वही दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म छपाक की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

शादी के डेढ़ महीने बाद दीपिका ने किया प्रेग्नेंसी का खुलासा!

मैगज़ीन फोटोशूट में ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं दीपिका पादुकोण

कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने जमकर की इस बॉलीवुड एक्टर की तारीफ़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -