इस शर्त पर भंसाली की फिल्म में काम करेंगी दीपिका
इस शर्त पर भंसाली की फिल्म में काम करेंगी दीपिका
Share:

बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी नई फिल्म 'इंशाअल्लाह' को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए है. इस फिल्म में सलमान खान नज़र आने वाले हैं लेकिन अब तक इसके लिए कोई एक एक्ट्रेस तय नहीं हो पा रही है. हर फिर फिल्म में एक्ट्रेस को लेकर कुछ ये दुविधा रहती है. यहां भी संजय साहिर लुधियानवी की बायोपिक पर भी काम कर रहे है. यानि भंसाली एक साथ दो फिल्मों में काम कर रहे हैं. हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म के लिए संजय ने अभिषेक बच्चन के अपोजिट तापसी पन्नू को कास्ट करने का फैसला लिया है. फिलहाल तो इस खबर पर अभी तक संजय का आधिकारिक बयान आना बाकी है.

इसी के बाद एक पर बड़ी खबर ये आई है कि इस फिल्म से तापसी का पत्ता कट सकता है. अभी कुछ समय पहले ही इस फिल्म के लिए तापसी को सेलेक्ट किया गया था लेकिन अब लग रहा है कि फिर से इन्हें हटाया जायेगा. रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका इस फिल्म को एक ही कंडीशन पर साइन करेंगी. दरअसल दीपिका चाहती है कि फिल्म के टाइटल में साहिर लुधियानवी ही नहीं बल्कि अमृता प्रीतम के नाम को भी तवज्जो दी जाए. हो सकता है भंसाली दीपिका की बात से इंकार नहीं करें. बता दें कि दीपिका और तापसी से पहले इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या राय बच्चन और आलिया भट्ट के नाम सामने आ चुके है. 

फिलहाल तो बात की जाए आलिया की तो वह उन्हें इंशाअल्लाह में सलमान खान के अपोजिट कास्ट करने वाले है. दीपिका और अभिषेक इससे पहले फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में नजर आ चुके है. अगर दोनों संजय की फिल्म के लिए हाथ मिलाते है तो ऐसा पहली बार दीपिका और अभिषेक एक दूसरे के अपोजिट दिखे.  

भंसाली की फिल्म में अभिषेक ऐश के साथ नहीं इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस

भंसाली की इस बड़ी फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

तो सलमान खान को मिल गई उनकी हीरोइन, इनसे जमेगी जोड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -