दीपिका पादुकोण ने खोला अपने पति की हाई एनर्जी लेवल का राज

फिल्म गली बॉय के जरिए धमाल मचाने वाले एक्टर रणवीर सिंह अक्सर ही अपने एनर्जेटिक अंदाज़ को लेकर सुर्ख़ियों में बने ही रहती हैं. कभी वो अपनी फिल्मों के कारण तो कभी अपने ऑउटफिट के सुर्खियां बटोरते रहते हैं. जब से रणवीर की दीपिका से शादी हुई उसके बाद से तो वो और ज्यादा एनर्जेटिक हो गए हैं. हर जगह रणवीर सिंह की एनर्जी की चर्चा होती ही रहती हैं. हाल ही में दीपिका ने रणवीर की एनर्जी का राज खोला है.

रणवीर की पत्नी दीपिका पादुकोण ने इस बात का खुलासा किया है कि वो मॉर्निंग ब्रेकफास्ट में रणवीर सिंह को क्या खाने के लिए देतीं हैं. इस बारे में दीपिका ने बताया कि कैसे रणवीर सिंह घर पर बिल्कुल अलग और काम पर बिल्कुल अलग होते हैं? दीपिका ने बताया कि, 'अपने काम पर गली बॉय कितने सिन्सिएर और शांत होते हैं, लेकिन उनका एक बचपना वाला पक्ष भी है, एक भावानात्मक पहलू भी है जिसे उन्होंने देखा है.' दीपिका पादुकोण ने आगे ये भी बताया कि, 'हर पत्नी की तरह वो भी अपनी पति रणवीर सिंह को सुबह नाश्ता खिलाकर भेजती हैं.'

दीपिका ने बताया कि, 'वो हर सुबह रणवीर सिंह को बादाम और नारियल पानी नाश्ते में देतीं हैं.' शायद यही रणवीर की एनर्जी का राज भी है. आपको बता दें रणवीर फिल्म गली बॉय की बॉक्स ऑफिस पर सफलता के बाद इन दिनों अपनी अगली फिल्म 83 की तैयारियों में व्यस्त हैं. इस फिल्म में रणवीर क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाएंगे.

इस महीने शादी करने जा रहे अर्जुन-मलाइका, चर्च में होगी रस्म

जल्द होने वाली है रणबीर-आलिया की शादी, करण जौहर ने किया खुलासा

4 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहीं प्रियंका, हिंदी फिल्‍मों के बारे में कही ऐसी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -