इस महीने शादी करने जा रहे अर्जुन-मलाइका, चर्च में होगी रस्म

बॉलीवुड के लव बर्ड्स मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर के रिश्ते से अब हर कोई वाकिफ है. हालांकि अब तक इन दोनों ही सितारों ने अपने र‍िलेशनश‍िप की पुष्टि नहीं की है. लेकिन दोनों की रोमांट‍िक ट्यून‍िंग कई मौकों पर साफ़ नजर आई. हाल ही में एक बार फिर ये खबर सामने आई है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. जी हां... सूत्रों की माने तो अर्जुन और मलाइका अगले महीने यानी अप्रैल में एक-दूसरे से शादी करेंगे.

इतना ही नहीं सुनने में तो ये भी आया है कि इस कपल की शादी क्रिश्चियन परंपरा से चर्च में होगी और सेरेमनी को प्राइवेट रखा जाएगा. अर्जुन और मलाइका की शादी में सिर्फ उनके फैमिली और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. आपको बता दें मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने पत‍ि शकील संग क्र‍िश्च‍िन परंपरा से शादी रचाई थी. हालांकि अब तक भी मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग अपने र‍िलेशन पर हमेशा चुप्पी बनाए रखती हैं.

कुछ दिन पहले ही जब वो करण जौहर के चैट शो कॉफी व‍िद करण में पहुंची थी वहां पर मलाइका ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि, "मुझे अर्जुन हर तरह से पसंद है, 'द‍िस वे एंड दैट वे'.'' दोनों आए दिन डेट पर नजर आ ही जाते हैं और साथ ही कई बार अर्जुन मलाइका के प्रति प्रोटेक्टिव भी दीखते हैं. इतना ही नहीं बल्कि कुछ दिन पहले जब करण जौहर के शो में प्रियंका पहुंची थो तो उन्होंने इस बारे में कहा था, "मैं सिर्फ अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर के बारे में जानती हूं."

4 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहीं प्रियंका, हिंदी फिल्‍मों के बारे में कही ऐसी बात

अमिताभ बच्चन ने रैप गाकर पाकिस्तान को बताई औकात? पायलट अभिनंदन का किया स्वागत

अब पुलिस वाला बनकर दर्शकों का मनोरंजन करने आने वाले हैं आयुष्मान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -