अनंत अंबानी की सगाई में साड़ी पहन दीपिका पादुकोण लूट ली सारी लाइमलाइट, कीमत कर देगी हैरान
अनंत अंबानी की सगाई में साड़ी पहन दीपिका पादुकोण लूट ली सारी लाइमलाइट, कीमत कर देगी हैरान
Share:

अंबानी परिवार के लिए बृहस्पतिवार का दिन बेहद विशेष रहा। मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत की सगाई राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) संग हुई। लिहाजा इस अवसर पर एंटीलिया में ग्रैंड सेलिब्रेशन हुआ जिसमें बॉलीवुड स्टार्स का जमकर जमावड़ा भी लगा। सलमान खान, शाहरुख खान से लेकर जाह्नवी कपूर, ऐश्वर्या राय, बोनी कपूर, अर्जुन कपूर तक कई जाने माने चेहरे दिखाई दिए। 

वही इसके चलते दीपिका पादुकोण ने सारी लाइमलाइट चुरा ली। लाल रंग की साड़ी पहन धीमे कदमों से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हस्बैंड रणवीर सिंह का हाथ थामे वेन्यू पर पहुंचीं तो हर कोई उन्हें देखता ही रह गया। आमतौर पर कैजुअल लुक में रहने वालीं दीपिका पादुकोण ने अनंत अंबानी की सगाई में पूरी तरह ट्रेडिशन अटायर कैरी किया। लाल रंग की साड़ी में गोल्डन कढ़ाई इसकी सुंदरता को और बढ़ा रही थी तो जितनी ग्रेसफुल दीपिका ने इसे कैरी किया उसकी भी प्रशंसा हो रही है। 

वही अब बात ये है कि दीपिका के इस लुक पर लड़कियां और महिलाएं फिदा हो गई हैं। यदि आप भी उन्हीं में से हैं और इस बेहतरीन साड़ी को पाने की तमन्ना आपके अंदर भी मचल रही है तो जरा पहले इस साड़ी के दाम पर नजर डाल लें। क्योंकि जितने की ये साड़ी है उतने में तो आप परिवार के साथ कही घूमकर आ सकते हैं। दीपिका पादुकोण ने जो खूबसूरत लाल साड़ी कैरी की उसे तोरानी साड़ी बोला जाता है। जो सिल्क में तैयार की जाती है। जिस पर सीक्वन के साथ-साथ हाथ का काम किया जाता है। दीपिका की साड़ी का दाम डेढ़ लाख रुपए है। 

उर्फी जावेद का नया लुक देख उड़े लोगों के होश, दिल थामकर देंखे VIDEO

इंटरनेट पर वायरल हुआ शहनाज-गुरु रंधावा का ऐसा वीडियो, देखकर फैंस हुए हैरान

केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन ने CCTV कंपनी से भी ली 7 करोड़ रुपए रिश्वत.., ACB ने शुरू की जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -