मदर्स डे के लिए आयुष्मान खुराना ने तैयार किया यह खास तोहफा

आप सभी को बता दें कि आने वाले रविवार के दिन मदर्स डे है और इस खास मौके पर आयुष्मान खुराना 'मां' टाइटल पर बना एक गाना शेयर करने वाले हैं. वैसे उनके अलावा सिंगर शंकर महादेवन व शान ने भी इस मौके को खास बनाने की पूरी तैयारी की है. हाल ही में आयुष्मान ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, 'एक मां अपने बच्चे पर बिना शर्त अपने प्यार की बौछार करती है वह जो बलिदान देती है उसके लिए हर एक दिन को मदर्स डे बोला जाना चाहिए, हालांकि एक खास दिन अपनी मां के नाम समर्पित करना वाकई में बहुत ज्यादा प्यारा है.'

इसी के साथ आगे मदर्स डे पर अपना प्लान बताते हुए आयुष्मान ने कहा, 'इस बार मैं सभी माताओं को डेडीकेट करते हुए मां टाइटल पर एक गाना पोस्ट करने जा रहा हूं. मदरहुड की भावना ने मुझे हमेशा दंग किया है. मैं हमेशा ध्यान रखने वाली, परवरिश करने वाली शक्ति की तारीफ में सम्मानपूर्वक गाता रहूंगा'.

इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक आयुष्मान अपने दोस्त व संगीतकार रोचक कोहली के साथ मिलकर इस गाने पर कार्य कर रहे हैं. जी दरअसल रोचक उनके साथ मिलकर दिल को छू लेने वाले इस ट्रैक को अपनी आवाज भी देंगे और इस गाने के बोल गुरप्रीत सैनी ने तैयार किए हैं. बात करें सिंगर शंकर महादेवन व शान की तो इन्होने 'गो नट्स' एप्प का प्रयोग करते हुए मदर्स डे के लिए वीडियो तैयार की है जिसमें उन्होंने अपनी खूबसूरत आवाज में गाना गाया है.

अभिषेक बच्चन ने शेयर किया 39 साल पुराना वीडियो

बेटी ने की करण जौहर की बेइज्जती, कहा- 'आवाज सुनकर होता है सिरदर्द'

पोल डांस की दीवानी हैं कृति खरबंदा, अब हो रहा इस बात का पछतावा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -