इरफ़ान और श्रीदेवी की यादों में खोये अमिताभ बच्चन
इरफ़ान और श्रीदेवी की यादों में खोये अमिताभ बच्चन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव पाए जा रहे हैं. जी दरअसल कभी वह लोगों से अपने विचार साझा करते हैं तो कभी पुरानी यादें. ऐसे में हाल ही में अमिताभ इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड के दो महान कलाकारों को याद करते हुए भावुक हो गए. जी दरअसल अमिताभ ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है और आप देख सकते हैं एक तस्वीर में फिल्म खुदा गवाह का एक सीन है जिसमें अमिताभ, श्रीदेवी के साथ नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

वहीं दूसरी तस्वीर में फिल्म पीकू का एक दृश्य है जिनमें वो इरफान खान और दीपिका पादुकोण के साथ दिख रहे हैं. जी दरअसल इन दोनों तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने बताया है कि ''फिल्म खुदा गवाह को 28 साल पूरे हो गए हैं, जबकि फिल्म पीकू को 5 साल पूरे हो गए हैं.'' जी दरअसल उन्होंने लिखा, 'खुदा गवाह के 28 साल.. पीकू के पांच साल .. आज 8 मई को.. और उन दोनों की याद में जो हमें छोड़ कर चले गए.' आप सभी को बता दें कि अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी की फिल्म खुदा गवाह साल 1992 में रिलीज हुई थी और दर्शकों ने इस फिल्म को बहुत पसंद किया था.

इसी के साथ बात करें फिल्म पीकू की तो यह साल 2015 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म को भी काफी सराहा गया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी. ऐसे में इस फिल्म में नजर आए इरफ़ान ने दुनिया को कुछ दिनों पहले ही अलविदा कहा है वहीं श्रीदेवी काफी समय पहले दुनिया छोड़कर जा चुकीं हैं. ऐसे में अमिताभ दोनों के लिए दुःखी हैं.

OTT प्लेटफॉर्म पर नहीं रिलीज हो सकती बड़ी फ़िल्में, KRK ने खोला राज

मदर्स डे: मम्माज बॉय हैं रणबीर कपूर, जानिए कैसा है माँ से रिश्ता

Video: 'हवस से ना देख मुझको' रैप करते हुए नजर आईं शर्लिन चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -