शादी के बाद इस आलिशान जगह होगा दीपिका-रणवीर का ग्रांड रिसेप्शन
शादी के बाद इस आलिशान जगह होगा दीपिका-रणवीर का ग्रांड रिसेप्शन
Share:

रविवार को बॉलीवुड के फेवरेट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी तारीख सामने आ गई थी जिसके बाद से ही दोनों को लगातार बधाईयां मिलना शुरू हो गई है. दीपवीर की शादी को लेकर उनके चाहने वालों के बीच काफी ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा है. आपको बता दें इंडस्ट्री की ये रोमांटिक जोड़ी 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाली है.

शादी की तारीख के बाद अब दीपिका और रणवीर के रिसेप्शन की भी सारी डिटेल्स सामने आ गई है. बताया जा रहा है कि दीपिका और रणवीर की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन 28 नवंबर को होने वाला है. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज शामिल होने वाले हैं. सूत्रों की माने तो दीपिका और रणवीर की शादी का रिसेप्शन मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में होगा. हालांकि अब तक वेन्यू का कन्फर्मेशन नहीं हो पाया है.

अब तो दीपिका और रणवीर की शादी की सभी अटकलों पर विराम लग गया है. आपको बता दें खुद दीपिका और रणवीर ने रविवार शाम अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी के कार्ड की तस्वीर शेयर कर अपनी शादी की तारीख की आधिकारित घोषणा की थी. अब तो फैंस तो जल्द से जल्द इस कपल की शादी की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

बॉलीवुड अपडेट...

बिग बॉस 12: करणवीर को दोस्तों से मिला धोखा, ऐसे लेंगे बदला

रणवीर से शादी के बाद भी एक्स के साथ दिखेंगी दीपिका ?'

सिंबा' में फिल्म 'गोलमाल' कास्ट की एंट्री जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -