रणवीर की हकतों को लेकर दीपिका ने कहा 'बाहर जाते ही उसे..'

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, साथ ही अब वो दीपिका पादुकोण के पति के रूप में भी जाने जाते हैं. वहीं उनके फैंस उनकी हरकतें और उनकी एनर्जी के लिए दीवाने हैं. उनका ऐनर्जी लेवल न सिर्फ ऑनस्क्रीन बल्कि ऑफस्क्रीन भी कई बार देखने को मिला है. हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान वह फैन्स की भीड़ पर कूद गए थे. इसके अलावा भी कई बार हरकतें करते सामने आये हैं. वो इतने एनर्जेटिक क्यों हैं इसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं और ये बात किसी और ने नहीं बल्कि पत्नी दीपिका ने ही बताई है.

इस बारे मे रणवीर के बारे में उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण का कहना है कि उन्हें भी नहीं पता कि उन्हें घर से बाहर जाते हैं क्या हो जाता है. रणवीर फैन्स के सामने जो हैं, दीपिका के सामने उससे बिल्कुल उलटे हैं. यानि वो बताती हैं दीपिका के सामने वो ऐसी हरकतें नहीं करते हैं. इस बारे में कोच्ची में एक इवेंट में दीपिका से रणवीर के बारे में पूछा गया. दीपिका ने कहा कि उन्हें रणवीर की ऐनर्जी का राज कभी पता नहीं चलेगा क्योंकि वह घर पर वैसे कभी नहीं होते हैं. 

दीपिका का कहना है कि 'रणवीर का एक बेहद शांत और इमोशनल पहलू भी है. यह उनके काम में दिखता है और लोग भी धीरे-धीरे देखने लगेंगे. वह बच्चों की तरह मासूम हैं. उनके कई अलग-अलग पहलू हैं.' उन्होंने बताया कि वह रणवीर को सुबह-सुबह सिर्फ बादाम और नारियल का पानी ही देती हैं, उसमें कुछ और नहीं मिलाती हैं. यानि इसी से उनमे इतनी एनर्जी है और वो अपने फैंस के सामने ऐसी हरकतें करते रहते हैं.  

कपिल देव जैसा बनना चाहते थे रणवीर, कर लिया अपना ऐसा हाल

रणवीर सिंह की पोस्ट पर श्वेता बच्चन ने किये ये कमेंट, होगया वायरल

Box office collection : गली बॉय ने तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड, किया इतना कलेक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -