रणवीर सिंह की पोस्ट पर श्वेता बच्चन ने किये ये कमेंट, होगया वायरल

एक बार बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह की 'गली बॉय' फिल्म देखने के बाद फिल्म के सभी कलाकारों के लिए अपने हाथ से लिखकर नोट्स भेजे हैं. बच्चन साहब हमेशा ही उन सितारों को अपनी ओर से कार्ड भेजते हैं जिनका काम उन्हें पसंद आता है. ऐसे ही गली बॉय के लिए रणवीर सिंह को भी मिला है. उन्होंने एक कार्ड भेजा है और साथ ही फुलों का गुलदस्ता भी भेजा है. हाल में रणवीर सिंह ने अमिताभ बच्चन के द्वारा भेजे नोट्स और गुलदस्ते की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. आइये आपको बता देते हैं उनके तोहफों के बारे में.

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के इस पोस्ट पर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा बच्चन ने दिल की इमोजी का कमेंट किया हैं. यानि उनके पिता ने जो तोहफा भेजा है तो उनका कमेंट आना तो जरुरी है. इसी के चलते उन्होंने ये रियेक्ट किया है. इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन ने नोड्स और गुलदस्ता आलिया के लिए भेजा हैं. आलिया ने भी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर बताया है कि ये गुलदस्ता उनके लिए बहुत ही खास हैं. 

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय हाल ही में रिलीज हुई है. गली बॉय की फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. गली बॉय की फिल्म की कहानी को काफी सराहा गया है. वहीं सितारों को भी ये फिल्म काफी पसंद आ रही है. काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन तापसी पन्नू के साथ फिल्म बदला में नजर आएंगे. फिल्म में तापसू पन्नू नैना सेठी के किरदार में नजर आ रहीं हैं जिनका केस वकिल बने अमिताभ बच्चन लड़ रहे हैं. फिल्म बदला 8 मार्च को रिलीज हो रही है.

Badla Poster : नए पोस्टर के साथ अमिताभ ने कहा - 'हमारी आँखें खाती है धोखा'

महानायक बने किंग खान के कर्मचारी, जानिए पूरा मैटर

Badla : क्या हो सकता है फिल्म में किंग खान का कैमियो, जानिए क्या कहा निर्माता ने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -