कपिल देव जैसा बनना चाहते थे रणवीर, कर लिया अपना ऐसा हाल

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह लगातार एक के बाद एक हिट फ़िल्में बॉलीवुड इंडस्ट्री को दें रहे हैं. अब रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं. जी हां... वो जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म भारत के पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी बयां करेगी. इस फिल्म में रणवीर कपिल देव के किरदार में नजर आएँगे और इन दिनों रणवीर ने अपने किरदार के लिए जोरो-शोरो से मेहनत कर रहे हैं.

फिल्म के लिए तैयारी करते हुए रणवीर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है. हाल ही में उनके एक तस्वीर सामने आई है जिसे ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने भी अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. उनकी ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में आप देख सकते है रणवीर सिर पर चोटी बांधे और दाड़ी बढ़ाए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम वाली नीले रंग की जर्सी भी पहनी हुई है जिसमे वो जच रहे हैं.

हालांकि इस तस्वीर में रणवीर जरा भी कपिल देव की तरह नहीं दिख रहे हैं. आपको बता दें कि ये फिल्म कपिल देव की बायोपिक होगी जिसमे 1983 वर्ल्ड कप की जीत की कहानी दिखाई जाएगी. ऐसे में हर कोई रणवीर को कपिल देव के लुक में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है. इस फिल्म में रणवीर के अलावा धैर्य कारवा, पंकज त्रिपाठी, ऐमी विर्क और हार्डी संधू भी नजर आएंगे.

आखिर अर्जुन संग अपने रिश्ते पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी, बोल दिया सब कुछ

अपनी सौतन के बारे में करीना ने कह दी ऐसी बात, सुनकर लग सकता है सैफ को झटका!

इस वजह से कभी भी हॉलीवुड में एंटी नहीं कर सकती करीना, किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -