अपने रिसेप्शन में एक्स बॉयफ्रेंड के ना आने पर दीपिका ने दी सफाई

Dec 18 2018 10:05 AM
अपने रिसेप्शन में एक्स बॉयफ्रेंड के ना आने पर दीपिका ने दी सफाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक समय पर एक-दूसरे के काफी क्लोज़ रह चुके हैं. दोनों के बीच अफेयर भी रह चुका है और एक-दूसरे को डेट भी कर चुके हैं. लेकिन अब दोनों की लाइफ अलग है और दोनों ही अपनी लाइफ में खुश हैं. दीपिका ने हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह से शादी कर ली है और वो अब अपनी लाइफ में व्यस्त हो गई हैं. इसके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के भी लव अफेयर के चर्चे हैं जिससे ये बात समाने आ रही है कि दोनों ही बहुत जल्दी शादी करने वाले हैं. आपने देखा ही है कि दीपवीर के रिसेप्शन ये दोनो ही नज़र नहीं आये थे और इसका कारण हाल ही में दीपिका ने बताया है. आइये आपको बता देते हैं क्या कहा दीपिका ने.

पिछले दिनों रणवीर और दीपिका ने शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखा, जहां फिल्मी जगत के तमाम सितारे शामिल हुए. लेकिन यहां कोई मिसिंग था तो वे थे रणबीर और आलिया. इसे लेकर खबर आई कि दोनों अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त थे, इसलिए वे इस रिसेप्शन में पहुंच न सके. वहीं एक इंटरव्यू में जब दीपिका से इस बारे में पूछा गया कि रणबीर उनकी रिसेप्शन पार्टी में क्यों नहीं पहुंचे तो इसपर उन्होंने कहा कि उनसे उनकी बात रिसेप्शन के बाद नहीं हो पाई है. उन्होंने बताया कि रिसेप्शन से पहले ही उनकी आपस में बातचीत हुई थी.

इसके अलावा दीपिका ने साफ़ शब्दों में कहा कि वह जानती हैं कि वह किस तरह के व्यक्ति हैं और उनके साथ उनका रिश्ता कैसा है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि यही उनके रिलेशनशिप की खूबसूरती है, 'काफी कुछ न कहके बहुत कुछ कह जाते हैं.'  दोनों की बॉन्डिंग आज भी गहरी है. दीपिका की बातों से तो यही लगता है कि दोनों आज भी एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं.  

बिन बुलाए ही शादी में पहुंच गए रणवीर सिंह, वजह हैरान कर देगी

रणवीर ने सबके सामने दीपिका को कह दी ऐसी बात कि निकल गए आंसू