Video: स्‍टार स्‍‍क्रीन अवॉर्ड्स में फोटोग्राफर्स से अपने पति के बारे में पूछती नजर आईं दीपिका
Video: स्‍टार स्‍‍क्रीन अवॉर्ड्स में फोटोग्राफर्स से अपने पति के बारे में पूछती नजर आईं दीपिका
Share:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण को आप सभी जल्द ही फिल्म छपाक में देखने वाले हैं. वह वैसे भी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस हैं लेकिन इसी के साथ ही उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में रहते हैं जो लोगों को खूब पसंद आते हैं. आप जानते ही होंगे वह और उनके पति एक्‍टर रणवीर सिंह खुद इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन दोनों एक दूसरे के पोस्‍ट पर खूब लाइक और कमेंट करते हैं. ऐसे में इस समय सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by deepikaranveerpadukone (@ranveer.deepikaa) on

इस वीडियो में दीपिका पादुकोण का पत्‍नी रूप दिखाई दे रहा है. जी दरअसल बीते दिनों स्‍टार स्‍‍क्रीन अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया था और इस दौरान कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे थे. इन सभी में दीपिका पादुकोण भी शामिल थीं. वहीं इस वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि ''जब वह रेड कारपेट पर फोटोशूट के लिए जा रही थीं तो उन्‍होंने फोटोग्राफरों से पति रणवीर सिंह को लेकर सवाल किया.'' इस दौरान दीपिका पादुकोण से जब फोटोग्राफरों ने फोटो खिंचवाने के लिए कहा तो उन्‍होंने तुरंत अपने पति रणवीर सिंह की खबर लेते हुए पूछा कि ''क्‍या मेरे पति आकर गए.''

वहीं इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और सभी इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं. फिलहाल इस वीडियो को इंस्‍टाग्राम पर रनवीर दीपिका नाम के अकाउंट से अपलोड किया गया है और इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

इवेंट में नहीं मिला अवार्ड तो गुस्से में शो छोड़कर चले गए शाहीद कपूर

इनाया के आने से क्या हुआ बदलाव, सोहा अली खान ने किए खुलासे

बॉलीवुड की टार्जन गर्ल ने इंटीमेट सीन देकर मचाई थी खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -