ऋषि कपूर से मिली रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीप‍िका, नीतू ने शेयर की फोटो
ऋषि कपूर से मिली रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीप‍िका, नीतू ने शेयर की फोटो
Share:

न्यूयॉर्क में आयोज‍ित मेट गाला 2019 का समापन हो चुका है. यहां पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी शामिल हुई थी. वहीं वे इसके समापन के बाद अमेरिका में अपना लंबे समय से इलाज करा रहे दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर से भी मिली. इसके तस्वीर नीतू कपूर ने इंस्टा पर शेयर की है. 

दीप‍िका संग ब‍िताए खास पलों की तस्वीरें नीतू कपूर ने सोशल मीड‍िया पर पोस्ट की है और देखते ही देखते यह फोटो काफी तेजी के साथ वायरल हो चुकी है. हाल ही में नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं. आप देख सकते हैं कि इनमें ऋषि कपूर और नीतू कपूर दीप‍िका संग मुस्कुराते हुई नजर आ रहे हैं. वहीं नीतू ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में ल‍िखा, बहुत शानदार शाम दीप‍िका के साथ.

आपको इस बात से अवगत करा दें कि ऋषि लंबे वक्त से न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं और उन्हें कौन सी बीमारी है इस बारे में पिछले दिनों फिल्ममेकर राहुल रवैल ने खुलासा किया था कि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे, लेकिन अब वे बिलकुल ठीक है और ऋषि कपूर जल भारत भी आने वाले हैं. वहीं गंभीर बीमारी से जंग लड़ने के बाद ऋषि कपूर ने पहली बार कबूल किया है कि उन्हें कैंसर था. साथ ही एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कैंसर से अपनी जंग का अनुभव बही शेयर किया है. अब हर किसी को उनके भारत आने का तेजी से इन्तजार है. 

Bharat से सलमान खान का एक और नया लुक आया सामने

बढ़ती सफलता के चलते कृति सैनन ने बढ़ाई फीस

तब्बू संग काम करेंगे ईशान, जल्द करने जा रहे डिजिटल डेब्यू

माँ श्री देवी के साथ जान्हवी ने शेयर की फोटो, लिखी इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -