पिता को लेकर दीपिका पादुकोण ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा
पिता को लेकर दीपिका पादुकोण ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण की उनके पिता के साथ जबरदस्त ट्यूनिंग है। दीपिका पादुकोण अपने पिता के साथ कई ऐसी बातें भी शेयर करती हैं जो शायद वो अपने दोस्तों को भी ना बताना चाहें। कुछ इसी प्रकार का रिश्ता उनके पिता का भी उनके साथ है। 'पठान' और 'फाइटर' जैसी फिल्मों का भाग रहीं दीपिका ने एक बार बताया था कि उनके पिता प्रकाश पादुकोण का माधुरी दीक्षित पर बहुत क्रश था। दीपिका ने कहा कि उनके पिता माधुरी के प्यार में इस कदर दीवाने थे कि जब उन्हें माधुरी दीक्षित की शादी के बारे में पता चला तो उन्होंने स्वयं को बाथरूम में बंद कर लिया था।

दीपिका पादुकोण ने वर्ष 2016 में अपने एक इंटरव्यू के चलते बताया था कि कैसे उनके पिता माधुरी को बहुत पसंद करते थे। इस इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित भी उपस्थित थीं जो यह किस्सा सुनकर ब्लश करने लगी थीं। दीपिका पादुकोण ने बात आगे बढ़ाते हुए किस्सा सुनाया कि कैसे उनके पिता का प्रतिदिन कॉफी पीने और अखबार पढ़ने का रूटीन पूरी तरह बिगड़ गया जब एक दिन उन्हें माधुरी दीक्षित की शादी की खबर मिली। दीपिका ने बताया कि उनके पिता ने स्वयं को वॉशरूम में बंद कर लिया था।

दीपिका पादुकोण ने बताया कि तब से लेकर आज तक परिवार में यह उनके पिता को चिढ़ाने का कारण बन गया है। दीपिका पादुकोण ने बताया कि उनके पिता जब बाथरूम से बाहर आए तो उनकी आंखों के नीचे आंसुओं के निशान तथा उनकी मायूसी साफ देखी जा सकती थी। तब उनकी मां ने उन्हें चिढ़ाते हुए कहा कि तुम क्या बाथरूम में रो रहे थे। बता दें कि प्रकाश पादुकोण की शादी उज्जला पादुकोण से हुई थी। दोनों की 2 बेटियां हैं, दीपिका पादुकोण और अनीषा पादुकोण।

VIDEO! जैकी श्रॉफ ने सरेआम शख्स को जड़ा थप्पड़, देखकर भड़के लोग

माधुरी दीक्षित ने ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में दिए बड़े फैशन गोल्स, मिल रही थी खूब तारीफ

रणबीर कपूर की ‘रामायण’ को आया नया अपडेट, होने जा रही है अब तक की सबसे बड़ी एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -