रणबीर कपूर की ‘रामायण’ को आया नया अपडेट, होने जा रही है अब तक की सबसे बड़ी एंट्री

रणबीर कपूर की ‘रामायण’ को आया नया अपडेट, होने जा रही है अब तक की सबसे बड़ी एंट्री
Share:

इन दिनों डायरेक्टर नितेश तिवारी की ‘रामायण’ ख़बरों में बनी हुई हैं। कभी फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर बातें होती हैं तो कभी फिल्म की शूटिंग को लेकर। हालांकि पिछली 2 अप्रैल से नितेश तिवारी ने ‘रामायण’ की शूटिंग भी आरम्भ कर दी है। इस फिल्म में रणबीर कपूर प्रभु श्री राम की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। वहीं साई पल्लवी माता सीता का किरदार अदा करेगी। इनके अतिरिक्त यश रावण और सनी देओल हनुमान बनने वाले हैं।

फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर आए दिन नए-नए नाम सामने आते रहते हैं। कहा जा रहा है कि निर्माता राम नवमी यानी 17 अप्रैल को इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा करने की तैयारी कर रहे हैं। इसी बीच एक बड़ी अपडेट सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार, नितेश तिवारी की रामायण में अब तक सबसे बड़ी एंट्री होने जा रही है। इस प्रोजेक्ट को और भी बड़ा बनाने के लिए निर्देशक ने ऑस्कर विजेता हंस जिमर और एआर रहमान से मुलाकात की है। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म इंडस्ट्री में हंस जिमर रामायण के साथ अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। नमित मल्होत्रा ​​एवं नितेश तिवारी हमेशा इस भारतीय महाकाव्य के लिए अपने ग्लोबल वीजन को लेकर बहुत वोकल रहे हैं। इसे बेहतर बनाने में फिल्म की टीम किसी भी प्रकार की कोई नहीं रखना चाहती है। 

हंस जिमर भी प्रभु श्री राम की कहानी के दृष्टिकोण को लेकर उत्साहित हैं तथा रामायण की रचना करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रामायण का म्यूजिक भारतीय लीजेंड एआर रहमान तैयार कर रहे हैं। अब उनका साथ हंस जिमर भी देने वाले हैं। ये जोड़ी बेशक सभी की उम्मीदों पर खरी उतरेगी। बता दें, हंस जिमर ने द लायन किंग, ग्लेडिएटर, पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन, द डार्क नाइट ट्रिलॉजी, इंसेप्शन, मैन ऑफ स्टील, इंटरस्टेलर, डनकर्क और नो टाइम टू डाई जैसे कई पंथों की रचना की है। इतना ही नहीं हंस जिमर पहले एआर रहमान के साथ काम करने को लेकर अपनी इच्छा जता चुके हैं।

शाहरुख खान ने रिजेक्ट की बड़ी फिल्म, अब ये एक्टर आएगा नजर

'रामायण' के सेट से लीक हुई हुई तस्वीरें, दशरथ का किरदार निभाएंगे ये एक्टर

गरीबी में बीता रश्मिका मंदाना का बचपन, फिर ऐसे चमकी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -