कहाँ जाती है दीपिका की कमाई, खुल गया राज ?
कहाँ जाती है दीपिका की कमाई, खुल गया राज ?
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत और सफल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कंज्यूमर बेस्ड रिटेल स्टार्टअप्स में एक ऐक्टिव निवेश के तौर पर उभर कर साणे आ रही हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि KA एंटरप्राइजेज बनाने के 18 महीने के अंदर ही इसने ऑनलाइन फर्नीचर रेंटल प्लैटफॉर्म फर्लेन्को और ब्यूटी प्रॉडक्ट्स बेचने वाले ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर्पल जैसे स्टार्टअप्स में बेहतर निवेश किया है. 

ख़ास बात यह है कि केए एंटरप्राइजेज, दीपिका पादुकोण के फैमिली ऑफिस को मैनेज करता है और अभी लेटेस्ट इन्वेस्टमेंट की बात के जाए तो उन्होंने योगर्ट बनाने वाली फ्रेंच फूड प्रॉडक्ट दिग्गज डैनॉन के मालिकाना हक वाली एपिगामिया में भी निवेश किया है. वहीं अभिनेत्री दीपिका के पास मिंत्रा के साथ कपड़ों के निजी ब्रैंड 'ऑल अबाउट यू' का संयुक्त मालिकाना हक भी मौजूद है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, उनके दूसरे स्टार्टअप्स में उनके निवेशों को अभी तक सार्वजनिक नहीं किया गया है. वहीं यह कहा जा रहा है कि दीपिका फिल्मों से कमाई रकम को यहीं पर इन्वेस्ट करती है. वहीं वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो बॉलीवुड की सेक्सी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में जोर-शोर से बिजी चल रही है. इस फिल्म का नाम छपाक है. इस फिल्म में विक्रांत मेसी भी नजर आएँगे. इसे अगले साल 10 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. 

 

पत्नी के लिए 'गली बॉय' बने 64 साल के अनुपम खेर, मांग रहे हैं वोट

Zinda Poster : सलमान खान ने शेयर किया 'भारत' के नए गाने का पोस्टर

Soty 2 Collection : 6 दिन में 53 करोड़ पर पहुँची स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2

सेक्स टॉय के साथ राखी ने शेयर किया वीडियो, पूछा- इसे लगाने से क्या होता है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -