पत्नी के लिए 'गली बॉय' बने 64 साल के अनुपम खेर, मांग रहे हैं वोट
पत्नी के लिए 'गली बॉय' बने 64 साल के अनुपम खेर, मांग रहे हैं वोट
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर आजकल चंडीगढ़ की गलियों में ज्यादा व्यस्त नजर आ रहे हैं. ख़ास बात यह है कि वे अपनी पत्नी किरण खेर के लिए चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं और किरण खेर 2014 में भी चंडीगढ़ से ही चुनाव लड़ीं थीं, जिसमें उन्हें जीत मिली थी. जबकि अब एक बार फिर से साल 2019 के चुनाव में किरण खेर चंडीगढ़ से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं.

अपनी पत्नी के लिए वोट मांगने के लिए अनुपम खेर कई दिनों से चंडीगढ़ में डेरा डालकर बैठे हुए हैं और वो यहां पर घूम-घूमकर लोगों से अपनी पत्नी किरण खेर के लिए वोट की मांग कर रहे हैं. वहीं इससे पहले कुछ दिनों पूर्व चंडीगढ़ में अनुपम खेर की रैली को लेकर खूब चर्चा हुई थी. दरअसल अनुपम की वो रैली भीड़ नहीं जुटने की वजह से रद्द कर दी गई थी. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, 6 मई को शाम 5 बजे अनुपम की रैली होनी थी, अनुपम रैली स्थल पर पहुंचे भी, हालांकि भीड़ ना देखकर वो अपनी गाड़ी से उतरे बिना ही वहां से रवाना हो गए. यह घटना काफी चर्चा में रही थी. वहीं फिलहाल तो अनुपम खेर अपनी पत्नी किरण खेर के लिए चंडीगढ़ में डोर-टू-डोर कैंपेन कर रहे हैं और इसी चुनावी कैंपेन का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें अनुपम खेर एक दुकान में जाते दिख रहे हैं, जहां उनसे एक शख्स ने पूछ लिया कि पिछले पांच साल में उनकी पार्टी ने क्या-क्या किया है, तो अनुपम खेर बिना कुछ बोले ही उस समय वहां से निकल पड़े थे. 

Soty 2 Collection : 6 दिन में 53 करोड़ पर पहुँची स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2

टिक टॉक वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर जैकलीन को मांगनी पड़ी माफ़ी...

9 साल की मासूम ने ऑस्कर में गाड़े झंडे, डॉक्यूमेंट्री ने ली एंट्री

16 साल बाद फिर एक साथ दिखेंगे करिश्मा-डिनो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -