आजकल काफी ट्रेंड में हैं ब्राइडल ड्रेस पर नाम लिखवाने का चलन
आजकल काफी ट्रेंड में हैं ब्राइडल ड्रेस पर नाम लिखवाने का चलन
Share:

फैशन का दौर अक्सर बदलता ही रहता है और इन दिनों दुल्हन की ड्रेस का कुछ अलग ही ट्रेंड चल रहा है. इसी के बारे में बताने जा रहे हैं. फैशन ट्रेंड की बात करें तो ब्राइड्स आजकल अपनी लहंगे पर कुछ न कुछ लिखवा ही रही हैं.  वेडिंग गाउन से लेकर लहंगा-चोली तक में अपने हमसफर और प्रियजनों का नाम लिखवाने का ट्रेंड चलन में है. प्रियंका चोपड़ा से लेकर दीपिका पादुकोण तक इस ट्रेंड का हिस्सा बन चुकी हैं और अब हाल ही में इसमें शामिल हुईं नीता अंबानी. अगर आप भी ऐसा ही कुछ चाहती हैं तो हम आपको बता देते हैं ये ट्रेंड. 

दरसल, हाल ही में अपने बेटे आकाश की शादी में नीता अंबानी ने एक मल्टीकलर्ड लहंगा चोली पहनी. नीता इस लहंगे में बड़ी खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उससे भी ज्यादा आकर्षक उनका ब्लाउज़ लग रहा था, जिसमें उन्होंने न सिर्फ अपने बेटे आकाश और बहू श्लोका का नाम लिखवाया बल्कि 'शुभारंभ' भी लिखवाया. नीता का यह अंदाज सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बना रहा. इसी तरह का ट्रेंड आजकल जोरों पर है. सिर्फ नीता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की सेलेब्स ने भी कुछ ऐसा ही किया था. 

आपको याद हो तो दीपिका ने अपनी शादी में जो लहंगा पहना था, उसके पल्लू के बॉर्डर पर 'सदा सौभाग्यवती भव:' लिखा हुआ था. यह स्टाइल सभी को पसंद आया और दिलों को छू गया. दीपिका का यह लहंगा अबू जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया था और खूब चर्चित रहा. 

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने हिंदू रीति-रिवाज के अलावा क्रिश्चन रीति-रिवाज से भी निक जोनस के साथ शादी रचाई थी. अपनी इस शादी के लिए प्रियंका ने एक बेहद खास गाउन तैयार करवाया, जिसमें उन्होंने अपने हमसफर निक के लिए 'माई जान (My Jaan) लिखवाया, तो अपनी शादी की डेट को भी अपने गाउन में लिखवाया. प्रियंका के इस गाउन को राल्फ लोरेन ने डिजाइन किया था. 

आलिया भट्ट के जन्मदिन पर जानिए उनके ट्रेंडिंग हेयर स्टाइल के बारे में

55 की उम्र में दिखना है बेहद खूसबूरत तो नीता अम्बानी को करें फॉलो

लड़कियों में काफी ट्रेंड कर रही हैं ऑक्सिडाइज़्ड ज्वेलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -