ऋतिक की फिल्म 'वॉर' को लेकर दीपिका पादुकोण का आया ये रिएक्शन
ऋतिक की फिल्म 'वॉर' को लेकर दीपिका पादुकोण का आया ये रिएक्शन
Share:

अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर जोरो से कमाई कर रही है। इस  साल (2019) वॉर की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म में  ऋतिक की दमदार परफॉर्मेंस ने दर्शकों को काफी इम्प्रेस  कर दिया है। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म को देखने के बाद ऋतिक की तारीफ की है।

2 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर लगातार 8 हफ्तों से बनी हुई है और कमाई का रिकॉर्ड तोड़ रही है। 300 करोड़ के क्लब में एंट्री करने के बाद भी फिल्म की कमाई का सिलसिला लगातार जारी है। वॉर की कमाई देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इस बीच दीपिका पादुकोण ने ट्विटर पर ऋतिक रोशन की तारीफ की है। उन्होंने लिखा, 'वॉर में ऋतिक रोशन कॉर्नर हाउस के डेथ बाय चॉकलेट की तरह लग रहे है! बस बता रही हूं...।'  दीपिका का ये ट्वीट उनके फैंस के बीच में वायरल हो गया है।

 

वॉर की सफलता पर ऋतिक ने मीडिया से बातचीत में कहा था, "ये फिल्म सही चीजों का एक संतुलित संयोजन रही है। ये चीजें कहानी, दमदार एक्शन, फिल्म का स्तर, उसे दिया जाने वाला ट्रीटमेंट या कुछ और भी हो सकता है। हर दर्शक के लिए इसके पैमाने अलग तरह से होते है। मेरे हिसाब से हर कामयाबी के बाद यह समझना जरूरी है कि किस चीज ने लोगों का दिल लुभाया, कामयाबी की सबसे ऊपरी मंजिल का रास्ते में क्या क्या किया गया, और ऐसा क्या रह गया जिसे आगे किया जा सकता है।" वॉर के अलावा इस साल ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है।

अपने खेत में नए फल उगने से बहुत खुश हैं धर्मेंद्र, शेयर किया वीडियो

इस वजह से इवेंट के बीच फूट-फूट कर रोने लगीं आलिया भट्ट, वीडियो हो रहा वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का सेक्सी वीडियो आया सामने, बोल्डनेस ने फैंस को कर दिया हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -