जैकेट पहनने पर जमकर ट्रोल हुईं दीपिका, ट्रोलर्स ने कहा- 'मेरा सोफा कवर पहन लिया...'
जैकेट पहनने पर जमकर ट्रोल हुईं दीपिका, ट्रोलर्स ने कहा- 'मेरा सोफा कवर पहन लिया...'
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आजकल अपनी आने वाली फिल्म छपाक के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ऐसे में बीते दिनों ही दीपिका अपने को-स्टार विक्रांत मैसी के साथ फिल्म को प्रमोट करते नजर आईं और इस दौरान दीपिका ब्लैक कलर के लेदर अटायर में नजर आईं जिसके कारण वह ट्रोल हो गईं हैं. जी हाँ, उनकी यह लेदर ड्रेस ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं और एक के बाद एक लोग भद्दे कमेंट्स करने में लगे हुए हैं.

इस समय बहुत तेजी से दीपिका के यह फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और इस फोटो पर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर लोग पूछ रहे हैं कि मुंबई के ह्यूमिड मौसम में दीपिका ने ऐसी ड्रेस क्यों पहनी है? वहीं इस वायरल फोटो पर एक अन्य यूजर ने लिखा है- ''क्या थी और अब क्या हो गई हैं.'' दूसरे ने लिखा- ''दीपिका आपने मेरा सोफा कवर क्यों पहना है.'' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा है- ''दीपिका ने क्या पहना है. नो स्टाइल नो सेंस. एक ने उनके ड्रेसिंग सेंस को डिजास्टर बताया.''

आप देख सकते हैं दीपिका ने ब्लैक कलर का फुल स्लीव टॉप और ब्लैक पैंट पहना था और उन्होंने पोनी टेल बनाई और हूप ईयररिंग्स कैरी किए हुए थे. आप सभी को बता दें कि दीपिका और विक्रांत की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज होगी और मेघना गुलजार ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ था जो लोगों को बहुत पंसद आया था.

पाक में ननकाना साहिब में पथराव पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- 'निंदनीय,शर्मनाक...'

अक्षय कुमार से पहले इन अभिनेताओं ने भी निभाया है लड़की का किरदार

'अंग्रेजों के जमाने के जेलर' बन रणवीर ने हसाया फैंस को, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -