खाने की प्लेट पर टूट पड़ी दीपिका, रणवीर सिंह ने किया जोरदार कमेंट

Apr 10 2019 05:04 PM
खाने की प्लेट पर टूट पड़ी दीपिका, रणवीर सिंह ने किया जोरदार कमेंट

अभिनेत्री दीप‍िका पादुकोण इन द‍िनों द‍िल्ली में अपनी आगामी फिल्म छपाक की शूट‍िंग में व्यस्त चल रही हैं और इस शूट‍िंग शेड्यूल के बीच दीप‍िका ने अपनी बचपन की एक तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर ल‍िखा कि-forever hungry. आप देख सकते हैं कि दीप‍िका की ये तस्वीर देखने के बाद रणवीर स‍िंह भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं सके और कहा- आज भी कुछ नहीं बदला है. उनकी इस तस्वीर को फ़िलहाल सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

बता दें कि दीप‍िका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्तों संग कि‍सी पार्टी को एंजॉय करते हुए तस्वीर शेयर की है. लेकिन फोटो में दीप‍िका खाने की फुल प्लेट के साथ पूरे फोकस से खाना खाते हुए दिख हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उनका पूरा का पूरा फोकस खाने की प्लेट पर टिका हुआ है. 

दीपिका ने फोटो के साथ कैप्शन भी दिया है और इसमें लिखा है कि, forever hungry हमेशा भूखी रहती हूं और कुछ नहीं बदला. इस तस्वीर पर दीप‍िका पादुकोण के पत‍ि एक्टर रणवीर स‍िंह ने स्पेशल कमेंट करते हुए ल‍िखा, हां कुछ नहीं बदला. फ़िलहाल तस्वीर काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. रणवीर सिंह के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे अभी धर्मशाला में अपनी आगामी फिल्म 83 की तैयारी कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

forever hungry...& nothing’s changed!

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

पीएम ने शहीदों के नाम पर मांगे वोट, नाराज संगीतकार ने बोला जमकर हमला

Box office collection : चीन के बॉक्स ऑफिस पर जमकर छा रही है अंधाधुन

शाहरुख़ बोले- हर रात अमिताभ के घर के बाहर इस चीज के लिए करता हूँ इन्तजार

Box office collection :150 करोड़ के नजदीक आते ही धीमी हुई केसरी की रफ़्तार