शाहरुख़ बोले- हर रात अमिताभ के घर के बाहर इस चीज के लिए करता हूँ इन्तजार

Apr 10 2019 03:24 PM
शाहरुख़ बोले- हर रात अमिताभ के घर के बाहर इस चीज के लिए करता हूँ इन्तजार

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में ट्विटर पर कहा है कि वह अकसर रात में अमिताभ बच्चन के घर के बाहर उनके इंतजार में बैठे रहते हैं और ऐसा इसलिए क्योंकि वे शाहरुख खान बिग बी से पार्टी मांग रहे हैं. बता दें कि अमिताभ बच्चन की हाल ही में आई फिल्म ‘बदला’ ने छप्पर फाड़ कमाई की है और इसका जिक्र बिग बी ने अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए भी किया था. 

इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए शाहरुख खान ने बिग बी को टैग करते हुए अपने पोस्ट में लिखा था कि ‘सर हम तो वेट कर रहे हैं कि आप पार्टी कब दें रहे हैं हम सबको और हम आपके घर के बाहर (जलसा) वेट कर रहे हैं. अब यह खबर खूब जोर पकड़ रही है. 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट में लिखा था- ‘किसी ने चुपचाप रहने वाली सक्सेस के बारे में कुछ नहीं कहा था, बस भांप लिया था और इस बारे में न प्रोड्यूसर, न डिस्ट्रीब्यूटर, न ही किसी प्रोड्यूसरलाइन ने, तो न ही किसी इंडस्ट्री के व्यक्ति ने इस बारे में कुछ कहा था। हममें से किसी ने भी #बदला के बारे में कुछ नहीं कहा था। शुक्रिया. साफ़ तौर पर अमिताभ यहां मायूस नजर आ रहे थे. 

इसके बाद यूजर्स ने की तरह के कमेंट्स इस पर किए.  एक यूजर ने लिखा- ‘अरे ये तो रेड चिली की फिल्म है वह अपनी फिल्म के बारे में क्यों बात नहीं करेंगे. वहीं एक अन्य ने लिखा अरे देखो बिग बी ने खुद लिखा है कि प्रोड्यूसर ने भी सक्सेस को लेकर कुछ नहीं कहा. जबकि इसी दौरान एक यूजर ने शाहरुख खान के बचाव में आते हुए लिखा, ‘सर आपने शाहरुख के कई सारे ट्वीट्स शायद मिस कर दिए हैं और मैं इन्हे आपको सेंड करता हूँ. 

Dabangg 3 : मुसीबत में फंसे सलमान खान, मिला लीगल नोटिस

अब इंदिरा गांधी बनने के लिए तैयार विद्या, कहा- मैं मौका पाने की कोशिश में हूँ

Kick 2 के लिए इस एक्ट्रेस को भी एप्रोच करना चाहते हैं सलमान खान

जब गर्लफ्रेंड को जान से मारने की बात से दहल उठे थे वरुण, अब दिया बड़ा बयान