लक्ष्मी अग्रवाल को दीपिका ने डेडिकेट किया 2019 का पहला अवॉर्ड, यहाँ देखे स्पेशल पोस्ट
लक्ष्मी अग्रवाल को दीपिका ने डेडिकेट किया 2019 का पहला अवॉर्ड, यहाँ देखे स्पेशल पोस्ट
Share:

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 39 करोड़ रुपये के बजट में बनी ये फिल्म विवादों में आने के चलते भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन फिल्म को क्रिटिक्स से खूब तारीफें बटोरी हैं. एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित इस फिल्म की रिलीज से पहले ही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ये साफ कर दिया था कि वह इस फिल्म से बिजनेस की कोई उम्मीद नहीं कर रही हैं. वह इस फिल्म को बना रही हैं क्योंकि ऐसी फिल्में बननी जरुरी हैं. 

दीपिका पादुकोण ने इस वर्ष का अपना पहला अवॉर्ड भी लक्ष्मी अग्रवाल और उन सभी लड़कियों के नाम कर दिया है जिन पर कभी एसिड अटैक हुआ और बावजूद इसके वे हमेशा पूरी हिम्मत के साथ जीवन में आगे बढ़ती जा रही हैं. दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह एक एसिड सर्वाइवर का हाथ थामे दिखाई दे रही हैं. वहीं, इस तस्वीर के साथ में उन्होंने एक लंबी पोस्ट भी लिखी है जिसमें दीपिका ने लिखा- छपाक वाकई मेरे करियर की सबसे मुश्किल फिल्म रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

दीपिका ने लिखा- पहले भी ये कह चुकी हूं कि छपाक सिर्फ एक फिल्म नहीं है. ये एक आंदोलन है. जिसने सुंदरता को लेकर हमारी परिभाषा और समझ को चुनौती दी है. मशहूर अमेरिकी स्विस मनोवैज्ञानिक एलिजाबेथ रोज ने कहा है कि जिन सबसे खूबसूरत लोगों को हम जानते हैं वो वे हैं जिन्होंने परेशानियां झेली हैं, संघर्ष किया है, वो कम मशहूर हुए, परास्त हुए... और इतनी मुश्किलों के बावजूद वो जीवन में आगे बढ़े. दीपिका ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- ये लोग काबिल-ए-तारीफ हैं, एक संवेदनशीलता और जिंदगी को लेकर एक समझदारी जो उन्हें जोश, सादगी और प्यार व फिक्र से भर देती है. खूबसूरत लोग बस खूबसूरत नहीं होते हैं. अपनी पोस्ट में दीपिका ने आगे लिखा- मैं आज का अवॉर्ड लक्ष्मी अग्रवाल और हर एक एसिड सर्वाइवर को डेडिकेट करती हूं जिसने बहुत कमाल का सफर तय किया हुआ है और हमें दिखाया है कि वास्तव में खूबसूरती का क्या मतलब होता है.

Box Office: 40वें दिन भी बरक़रार है तन्हाजी का जादू, अब तक कमा डाले इतने करोड़

फिल्म मिमी के लिए कृति ने बढ़ाया 15 किलो वजन, निभाएंगी सरोगेट मां का किरदार

फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स 2020 में अपने जलवे बिखेरतीं नजर आईं बॉलीवुड अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -