छपाक के प्रमोशन के पहले दीपिका ने करवाया यह बेहतरीन फोटोशूट
छपाक के प्रमोशन के पहले दीपिका ने करवाया यह बेहतरीन फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस कही जाने वाली दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं. जी दरअसल आजकल वह अपनी फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं लेकिन फोटोशूट के लिए वह समय निकाल ही लेती हैं. उन्हें आप सभी ने आखिरी बार फिल्म पद्मावत में देखा होगा और अब दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में विक्रांत मैसी के साथ दिखाई देंगी.

वहीं इस फिल्म में दीपिका एक एसिड अटैक सर्वाइवर मालती की भूमिका में नजर आने वाली हैं और यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म को अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज किया जाएगा. बीते दिनों इस फिल्म के दमदार ट्रेलर को रिलीज किया गया है और इसे खूब पसंद किया गया है. ऐसे में अब दीपिका के फैंस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं और इसके अलावा दीपिका इन दिनों अपने खूबसूरत फोटोशूट को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी छाई हुईं हैं और उन्होंने हाल ही में एक फोटोशूट के फोटोज को शेयर कर लिखा है #chhapaakpromotions .

यह ड्रेस दीपिका पादुकोण ने छपाक के प्रमोशन के लिए पहनी है और उसके पहले उन्होंने फोटोशूट करवाया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इन फोटोज में दीपिका कलरफुल ड्रेस में बेहद ही खुश और बोल्ड अंदाज में फोटोशूट के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं. वहीं दीपिका के अंदाज उनके फैंस को बहुत अच्छा लग रहा है.

Tanhaji: अजय देवगन ने शेयर किया 'घमंड कर' सांग का फर्स्ट लुक, कल जारी होगा वीडियो

रेलवे स्टेशन पर टिकट बेचने को मजबूर हुई यह एक्ट्रेस, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

National Film Awards 2019: अक्षय कुमार को मिली पेडमेन के लिए बेस्ट फ़िल्म का अवॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -