Tanhaji: अजय देवगन ने शेयर किया 'घमंड कर' सांग का फर्स्ट लुक, कल जारी होगा वीडियो
Tanhaji: अजय देवगन ने शेयर किया 'घमंड कर' सांग का फर्स्ट लुक, कल जारी होगा वीडियो
Share:

मुंबई: अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान द्वारा अभिनीत फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर इन दिनों सुर्ख़ियों में है. फिल्म का गाना घमंड कर कल रिलीज होने वाला है. इस गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर साझा किया है. तानाजी के गाने घमंड कर के पोस्टर में अजय देवगन का दमदार लुक नज़र आ रहा है. सिर पर पगड़ी, माथे पर तिलक लगाए अजय देवग के चेहरे पर आक्रोश दिख रहा है. 

तानाजी फिल्म के पहले भी कई गाने रिलीज हुए हैं. फिल्म का दो ट्रेलर भी जारी हो चुके है जो कि बेहद दमदार है. तानाजी फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत ने किया है. फिल्म में अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान, नेहा शर्मा और  शरद केलकर दिखाई देंगे. तानाजी मलुसरे की जिंदगी पर आधारित फिल्म तानाजी में शरद केलकर जहां छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं सैफ अली खान उदयभान के किरदार में नजर आएंगे. तानाजी मलुसरे की पत्नी सावित्री मलुसरे का किरदार काजोल निभा रही हैं. 

तानाजी, छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के वीर योद्धा थे जो युद्द के दौरान ही शहीद हो गए थे. तानाजी की वीरता की मिसाल दी जाती है. अजय देवगन, काजोल इन दिनों फिल्म तानाजी के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म को अजय देवगन के साथ भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. काफी समय बाद काजोल और सैफ अली खान के साथ अजय देवगन किसी फिल्म में नज़र आने वाले हैं.   

Dabangg 3 Box Office : 3 दिन में दबंग ने दिखाया जलवा, जानिये क्या रहा कलेक्शन

कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' के पोस्टर रिलीज़, इस तारीख को जारी होगा ट्रेलर

ममूटी के लिए लक्की निकली प्राची तेहलान, मामंगम आठवें दिन 100 करोड़ के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -