अपनी 12वीं सालगिरह पर ऐश्वर्या ने बेहद खूबसूरत तस्वीर के साथ किया पति को विश
अपनी 12वीं सालगिरह पर ऐश्वर्या ने बेहद खूबसूरत तस्वीर के साथ किया पति को विश
Share:

बॉलिवुड स्टार अभिषेक बच्चन इस समय अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी अराध्या के साथ मालदीव में छुट्टियां बिता रहे हैं. इसी के साथ बता दें कि 20 अप्रैल को अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी की 12वीं सालगिरह है. इस बार पूरा परिवार क्वॉलिटी टाइम बिता रहा है और इस मौके को खास बना रहा है. वहीं इस बीच अभिषेक ने अपनी ऐनिवर्सरी से पहले सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. तो चलिए आपको बता देते हैं उनककी ये खूबसूरत फोटो.

आपको बता दें, इंस्टाग्राम पर अभिषेक ने ऐश्वर्या की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हनी ऐंड द मून'. तस्वीर में डेक पर चेयर पर बैठी ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनके बैकग्राउंड में चांद दिखाई दे रहा है. ऐश्वर्या ने ब्लू आउटफिट पहन रखा है जो उनकी खूबसूरती में और चार चांद लगा रहा है. फोटो वाकई बेहद ही खूबसूरत लग रही है और उसमें ऐश्वर्या की खूबसूरती. आप भी देखें ये तस्वीर. 

इसी के साथ ऐश्वर्या ने भी एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर के साथ पति अभिषेक को विश किया है. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है- Our Togetherness captured by The Divine Light of Our Lives  LOVE YOU AARADHYA . 

इस फोटो को देखकर ऐश्वर्या की इस तस्वीर से आप नजरें नहीं हटा सकेंगे. वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिषेक को पिछली बार अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्जियां' में विकी कौशल और तापसी पन्नू के साथ देखा गया था जबकि ऐश्वर्या राय बच्चन 'फन्ने खां' में अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ दिखाई दी थीं. 

शादी की सालगिरह पर ऐश्वर्या ने शेयर की बेहद ही खूबसूरत तस्वीर

तो अब कटप्पा के साथ रोमांस करेंगी बिग बी की बहु!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -