तैमूर के कारण मीडिया पर भड़के सैफ, कह दी ये बात...
तैमूर के कारण मीडिया पर भड़के सैफ, कह दी ये बात...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपने दो साल के बेटे तैमूर पर लगातार लोगों की नजर रहने से बेहद परेशान हैं. पिछले कुछ दिनों से वो मीडिया से परेशान हैं क्योंकि मीडिया उनके बेटे तैमूर का पीछा नहीं छोड़ रही है. उनके अनुसार पपराजी को बच्चे का पीछा नहीं करना चाहिए. अभी हाल ही में पापा सैफ भड़क उठे हैं और मीडिया को लताड़ लगाई है. तैमूर जबसे पैड हुए हैं तभी से वो चर्चा में बने हुए हैं लेकिन अब मीडिया के सामने कुछ ज्यादा ही हो रहा है जिससे सैफ को गुस्सा आ गया है. 

दरअसल, हाल ही में एयरपोर्ट पर तैमूर की तस्वीर लिए जाने पर सैफ ने पपराजियों से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था, 'बस करो, बच्चा अंधा हो जाएगा.' इसके कुछ दिन बाद ही पुलिस ने सैफ-करीना के घर के बाहर से पपराजियों की भीड़ को तितर-बितर किया था. इस घटना के बाद यह सोचा जा रहा था कि सैफ ने पपराजीज के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है. हालांकि सैफ ने इससे साफ इनकार कर दिया था. उन्होंने कैमरे की हर तरफ मौजूदगी के बारे में बात करते हुए कहा कि पपराजियों की हर वक्त उपस्थिति से उनके जीवन में दखल पड़ता है. 

इसके साथ ही उन्होंने कैमरापर्सन्स से यह रिक्वेस्ट भी की कि 'प्लीज तैमूर का पीछा करना बंद करें, वह कोई स्टार नहीं सिर्फ एक बच्चा है.' कई मौकों पर सैफ अली खान और करीना कपूर खान जाहिर कर चुके हैं कि तैमूर के लगातार मीडिया में बने रहने के कारण वह चिंतित हैं. उन्होंने जाहिर किया था कि वह अपने बेटे को नॉर्मल बच्चों जैसे जीवन देना चाहते हैं. लेकिन मीडिया के चलते ऐसा ही नहीं पा रहा.  

लव आजकल 2 : सेट से नई तस्वीर आई सामने, नहीं पहचान पाएंगे कौन है ये

अच्छा! तो इसलिए सलमान खान नहीं कर रहे शादी, ये है असली वजह

सुरवीन चावला के घर गुंजी किलकारी, दिया बच्ची को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -