...तो प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण, पति रणवीर को इस नाम से बुलाया !
...तो प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण, पति रणवीर को इस नाम से बुलाया !
Share:

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह कभी भी सोशल मीडिया पर अपनी क्यूट हरकतों से हमें चौकाने में नहीं चूकते हैं. चाहे फिर दोनों का इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करना हो या फिर एक-दूसरे के बारे में पोस्ट करना हो. इस बार भी कुछ ऐसा ही नजर आया है, जब एनर्जी से भरे रणवीर ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन रखा. अभिनेता रणवीर के लाइव आते ही फैंस के कमेन्ट्स की बाढ़ भी आ गई और इसमें दीपिका पादुकोण का कमेंट भी मौजूद रहा.

इस बात में कोई सरप्राइज नहीं है कि दीपिका ने रणवीर की फोटो पर कमेंट किया है, हालांकि दीपिका के कमेंट में लिखी बात जरूर चौंकाने वाली रही. दीपिका द्वारा रणवीर के लाइव वीडियो पर कमेंट किया गया है, 'हाय डैडी'. इस बात से कान्स 2019 की खबरें आपके दिमाग में जरूर दौड़ पड़ी होगी. ,जब दीपिका की एक तस्वीर को देखकर मीडिया और फैंस ने उनके प्रेग्नेंट होने के कयास भी लगाए थे.

बता दें कि ऐसे में अब यह समझा जा सकता है कि शायद ये अफवाह सही थी. दीपिका द्वारा शुरुआत से ही अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बारे में बात की गई है और इन्हें झुठलाया भी है. हालांकि अब फैंस परेशान हैं कि इस कमेंट का मतलब आखिर क्या है. रणवीर सिंह द्वारा पत्नी के कमेंट के जवाब में हाय बेबी भी चिल्लाया गया है. दीपिका के बाद अर्जुन कपूर के कमेंट को भी अनदेखा नहीं किया जा सकता. अर्जुन कपूर ने लिखा-Baba Bhabi gonna give u one.

8 साल की बच्ची ने किया ऐसा काम, अक्षय कुमार बोले- मेरा दिन बना दिया

मूसलाधार बारिश में फंसे सलमान खान, खुद शेयर किया वीडियो

इस तरह जान्हवी बनी रहती हैं मजबूत, ये तस्वीरें दे रही सबूत

अब कॉमेडी छोड़ थ्रिलर फिल्म में काम करना चाहती है यह एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -