जन्मदिन पर दीपिका फैंस को देने जा रही हैं इतना बड़ा गिफ्ट, बस करना होगा कुछ देर का इंतजार
जन्मदिन पर दीपिका फैंस को देने जा रही हैं इतना बड़ा गिफ्ट, बस करना होगा कुछ देर का इंतजार
Share:

5 जनवरी यानी आज दीपिका पादुकोण अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. आपको बता दें आज दीपिका 33 साल की हो गई हैं. जन्मदिन से चंद घंटे पहले ही दीपिका ने अपने फैंस को एक स्पेशल तोहफा दिया है. जी हाँ... उन्होंने ये बताया हैं कि वो अपने बर्थडे पर कुछ एक्साइटिंग पेश करने वाली हैं. इसके बाद से तो फैंस को उनके इस सरप्राइज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

दीपिका ने इसी बारे में जानकारी देते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी एक पोस्ट शेयर किया जिसमे उन्होंने लिखा कि, 'जल्द ही कुछ एक्साइटिंग आने वाला है और मैं यह आप सभी के साथ शेयर करने से खुद को रोक नहीं पा रही हूं.' दीपिका ने जैसे ही ये पोस्ट किया इसके बाद से ही उनके फैंस के दिलोदिमाग पर भी यही छाया हुआ है कि आखिर ऐसा क्या है जो दीपिका उनके साथ शेयर करने के लिए बेचैन हैं?

दीपिका की शादी की तस्वीरें देखने के लिए ही फैंस काफी ज्यादा उत्साहित थे और ऐसे में दीपिका के इस सरप्राइज़ का तो सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खैर, अब यह जानने के लिए तो फैंस को चंद घंटों का और इंतज़ार करना पड़ेगा. वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही वह मेघना गुलजार की अगली फिल्म 'छपाक' में नज़र आएंगी. इस फिल्म में दीपिका के ऑपोज़िट विक्रांत मैसी दिखाई देंगे हैं.

33 साल की हुई दीपिका, उनके बारे में ये बातें बिलकुल नहीं जानते होंगे आप

Video : शकीरा के 'हिप्स डोंट लाइ' गाने पर दीपिका ने किया शानदार घूमर डांस

बाहर निकलते ही बिग बॉस पर भड़के श्रीसंत, कहा- 'सुरभि ने जो किया नहीं दिखाया..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -