इस मामले में प्रियंका को पछाड़कर नम्बर वन पर आई दीपिका
इस मामले में प्रियंका को पछाड़कर नम्बर वन पर आई दीपिका
Share:

बॉलीवुड की रानी पद्मावती यानी दीपिका पादुकोण ने फैन फॉलोविंग के मामले में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को एक बार फिर पीछे छोड़ दिया हैं. देश में पहली बार अनाउंस हुए इंस्टाग्राम अवॉर्ड में दीपिका पादुकोण को 'मोस्ट फॉलोड अकाउंट' का विनर घोषित कर दिया हैं. इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण के 22.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं वही प्रियंका चोपड़ा के 22 मिलियन फॉलोवर्स. इस लिस्ट में तीसरे पायदान पर हैं आलिया भट्ट.

मार्च 2018 तक दीपिका के 20.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं. इंस्टाग्राम अवॉर्ड में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को 'मोस्ट एंगेज्ड अकाउंट' का टाइटल दिया गया. बता दे इंस्टाग्राम पर कोहली के 19.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं ईशान खट्टर की बात करे तो ईशान को 'तेजी से उभरते हुए अकाउंट' के अवॉर्ड से नवाज़ा गया. इसके साथ ही आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर को स्पेशल मेंशन दिया गया.

अगर बात की जाए दीपिका की तो इन दिनों दीपिका की पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा ही बढ़ गई हैं. जब से फिल्म पद्मावत को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू हुआ हैं तब से ही दीपिका के फैंस की संख्या भी बढ़ गई. फिल्म पद्मावत के रिलीज़ के दौरान पुरे समय बस दीपिका पादुकोण का नाम ही छाया रहा था.

वहीं बात की जाए प्रियंका की तो पिछले कुछ महीनो से प्रियंका अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रही हैं. प्रियंका अब हॉलीवुड स्टार बन चुकी हैं. हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के चलते प्रियंका अब अपने बॉलीवुड फैंस से दूर होती जा रही हैं. काफी समय से वो बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर नहीं आई हैं.

RAID : इस मामले में अक्षय से आगे निकले अजय, 4 दिन में कमाए इतने करोड़

इलाज के दौरान इरफ़ान ने पोस्ट की तस्वीर के साथ खूबसूरत कविता

20 साल बाद पर्दे पर नज़र आएगी बॉलीवुड की यह जोड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -