इलाज के दौरान इरफ़ान ने पोस्ट की तस्वीर के साथ खूबसूरत कविता
इलाज के दौरान इरफ़ान ने पोस्ट की तस्वीर के साथ खूबसूरत कविता
Share:

कुछ दिनों से इरफ़ान खान न्‍यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी से पीड़ित है. इरफ़ान ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से पिछले हफ्ते एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. अब अभिनेता अपने इलाज के लिए लंदन के एक जाने-माने हॉस्पिटल पहुंच चुके है जहाँ आगे उनका इलाज होगा. हाल ही में इरफ़ान ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की, तस्वीर के साथ इरफ़ान ने एक खूबसूरत कविता भी पोस्ट की. 

कविता: 
अपनी कविता में इरफान ने भगवान और जिंदगी की बात की है. कविता में लिखा है कि, 'भगवान हमारे साथ चुपचाप चलता है और बहुत धीमी आवाज में हमसे बात करता है. वह एक लौ की तरह है जिसकी परछाई के नीचे आप चलते हैं. जिंदगी में जो भी हो रहा है उसे होने दें फिर चाहे वो अच्छा हो या बुरा. बस चलते रहे क्योंकि कोई भी भावना आखिरी नहीं है. इसके पास ही एक जगह है जिसे जिंदगी कहते हैं. आपको इसके बारे में इसकी गंभीरता से पता चला है. मुझे अपना हाथ दो.'

रिपोर्ट्स के मुताबिक लंदन में एक भारतीय डॉक्टर इरफ़ान का इलाज करेंगे. डॉक्टर ने इरफ़ान की बीमारी के बारे में पूरी रिसर्ज कर ली है, साथ ही डॉक्टर ने इरफ़ान के परिवार को यह भरोसा दिलाया कि वह इरफ़ान की बीमारी को पूरी तरह ठीक कर देंगे और ही उन्हें भविष्य में कोई दिक्क्त भी नहीं होगी. इरफ़ान और उनकी पत्नी ने इलाज की पूरी जिम्मेदारी डॉक्टर को दे दी है. 

जानलेवा बीमारी से पीड़ित है इरफ़ान खान, ट्वीट कर दी जानकारी

इस बीमारी के चलते अब दीपिका भी डॉक्टरों की निगरानी में

20 साल बाद पर्दे पर नज़र आएगी बॉलीवुड की यह जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -