रणवीर को छोड़ सिद्धांत चतुर्वेदी के करीब आई दीपिका

दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर मूवी ‘गहराइयां’ का दर्शक लंबे वक्त से प्रतीक्षा कर रहे हैं. हाल ही में ‘गहराइयां’ के एक साथ 6 पोस्टर्स रिलीज़ कर दिए गए है, जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) और सिद्धांथ चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvadi) बहुत क्लोज नज़र आ रहे है. एक पोस्टर में दीपिका और सिद्धांत लिप टु लिप किस करते भी नज़र आ रहे है. तो वहीं अन्य पोस्टर्स में अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी नज़र आ रहे है.

अमेजन प्राइम वीडियो की पेशकश ‘गहराइयां’ (GEHRAIYAAN) को लेकर फैंस बहुत उत्साहित हैं. लेकिन इसे देखने के लिए फैंस को थोड़ा और प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है। दरअसल, फिल्म अमेजन प्राइम पर 25 जनवरी को रिलीज की जाने वाली है. लेकिन कोविड-ओमिक्रॉम सिचुएशन  के उपरांत से मूवी की रिलीज डेट को और आगे बढ़ाया जाने वाला है. दीपिका पादुकोण की ये फिल्म अब 11 फरवरी को स्ट्रीम की जाने वाली है.

आज के युवाओं की ‘उल्झनों’ को दर्शाती दीपिका-सिद्धांत की ‘गहराइयां’: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका पादुकोण के जन्मदिन के खास अवसर पर मूवी के कुछ नए पोस्टर्स रिलीज भी रिलीज़ कर दिए गए है. शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी मूवी ‘गहराइयां’ में आज के जमाने में होने वाले इश्क-मोहब्बत के बारें में भी बताया गया है. तो वहीं युवाओं की जिंदगी और उनके रिश्तों में उलझनों को बखूबी दिखाया गया है. दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टा से इन पोस्टर्स को साझा करते हुए लिखा था- ‘आप सभी के लिए तोहफा, इस खास दिन पर. आपके इतने सब्र और प्यार के लिए.’ मूवी में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत और अनन्या पांडे के अतिरिक्त नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी हैं.

 

अमिताभ बच्चन के घर पर एक बार फिर छाया कोरोना का साया, ये शख्स हुआ संक्रमित

बॉलीवुड पर छाया कोरोना का कहर, करीना के बाद सोनू निगम भी पॉजिटिव

धूम जैसी मूवी में काम करके सुर्खियां बटौर चुकें है उदय चोपड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -