रणवीर-दीपिका की शादी हुई पक्की, इस दिन लेंगे सात फेरे
रणवीर-दीपिका की शादी हुई पक्की, इस दिन लेंगे सात फेरे
Share:

बॉलीवुड के लव बर्ड्स कहे जाने वाले स्टार्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों के ही परिवार वालों ने इस साल के अंत तक शादी के लिए 4 तारीख फाइनल की हैं जिसमें से शादी के लिए कोई एक तारीख दीपिका और रणवीर तय करेंगे. खबरों की माने तो हाल ही में दीपिका और रणवीर मालदीव से छुट्टिया मनाकर वापिस आए हैं और इस बीच दोनों के परिवार वालों का कई बार मिलना हो गया.

सूत्रों की माने तो रणवीर और दीपिका के परिवार वालों ने इसी साल सितंबर और दिसंबर में शादी के लिए चार तारीख फाइनल की हैं. दोनों की शादी हिन्दू-रीति रिवाजों से होगी. दीपिका और रणवीर की शादी का वेन्यू भी लगभग तय हो चूका हैं. सुनने में आया हैं कि रणवीर और दीपिका की शादी में दोनों के परिवारवाले और करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे.

दीपिका तो अब अपनी शादी की शॉपिंग में भी जुट गई हैं. कुछ दिन पहले ही उन्हें अपनी माँ के साथ एक ज्वैलरी की शॉपिंग करते हुए स्पॉट किया गया था. इतना ही नहीं दीपिका को उनकी बहन और माँ के साथ शॉपिंग करते हुए भी देखा गया था.

कुछ दिनों पहले ऐसी खबरे सुनने में आई थी कि रणवीर और दीपिका भी विराट-अनुष्का की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे लेकिन दोनों के परिवार वालों ने इसके लिए इंकार कर दिया हैं और अब रणवीर और दीपिका की शादी की शहनाई मुंबई में ही बजेगी.

वही अगर दोनों के वर्कफ़्रंट की बात करे तो इन दिनों दीपिका तो अपने बैकपेन को दूर करने के लिए फीजियोथैरपी ले रही हैं वही रणवीर अपनी आने वाली फिल्म गली बॉय की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

तो इसलिए श्रीदेवी का राजकीय सम्मान के साथ हुआ था अंतिम संस्कार, हुआ खुलासा

एक बार फिर साथ दिखेंगे 'तुम्हारी सुलु' के कलाकार

राष्ट्रपति भवन में की जाएगी 'हिचकी' की स्पेशल स्क्रीनिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -