Share:
राष्ट्रपति भवन में की जाएगी 'हिचकी' की स्पेशल स्क्रीनिंग
राष्ट्रपति भवन में की जाएगी 'हिचकी' की स्पेशल स्क्रीनिंग

पिछले हफ्ते सभी सिनेमाघरों में रानी मुख़र्जी की फिल्म 'हिचकी' रिलीज़ की गई. सालों बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही रानी की इस फिल्म की सक्सेस की गूँज चारों ओर सुनाई दे रही है. इस फिल्म में रानी मुख़र्जी एक स्कूल टीचर नैना माथुर का किरदार निभाते हुए नज़र आई, जो अपनी हिचकी की बीमारी से पीड़ित हैं. अभी तक इस फिल्म ने करीब 23 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. हाल ही में अपनी फिल्म की सक्सेस को लेकर रानी ने इंटरव्यू भी दिया था, जिसमें उन्होंने अपने किरदार के बारे में कई खुलासे किये थे.

खबरें हैं कि रानी मुख़र्जी शनिवार यानि 31 मार्च को भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखने वाली हैं. रानी ने अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए राष्ट्रपति भवन में खास तैयारियां करवाई हैं. इस फिल्म में निभाए गए नैना के किरदार को अपनी बीमारी के चलते कई तरह की प्रोफेशनल और पर्सनल मुसीबतों का सामना करना पड़ता है. इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है.

अपनी ख़ुशी को ज़ाहिर करते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर मनीष शर्मा ने कहा कि, "ऑडियंस की तरफ से मिल रहे प्रेम से हम बेहद खुश हैं. किसी भी फिल्ममेकर के लिए ये गर्व की बात है कि उसकी फिल्म राष्ट्रपति के लिए स्क्रीन की गई है. मैं बेहद खुश हूं कि ये फिल्म देशभर में एक सोशल मेसेज फैला रही है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो इसलिए श्रीदेवी का राजकीय सम्मान के साथ हुआ था अंतिम संस्कार, हुआ खुलासा

इन डायरेक्टर्स ने की संजू को लेकर बड़ी प्लानिंग

बॉलीवुड स्टार्स की तरह ही अमीर हैं ये टीवी सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -