Video : मीडिया को देखते ही दीपिका को सभी के सामने KISS करने लगे रणवीर
Video : मीडिया को देखते ही दीपिका को सभी के सामने KISS करने लगे रणवीर
Share:

न्यूली वेड दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह अक्सर ही अपने रोमांटिक अंदाज़ के कारण चर्चाओं में बने ही रहते हैं. दोनों आए दिन कही ना कही स्पॉट हो जाते हैं जिसके बाद मीडिया इस कपल के खास पलों को अपने कैमरे में कैद कर लेती हैं और उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं. हाल ही में एक बार फिर इस इस कपल का बेहद की क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वायरल वीडियो में रणवीर सभी के सामने अपनी लेडी लव दीपिका की केयर करते हुए नजर आए और इतना ही नहीं रणवीर ने तो दीपिका को सरेआम किस भी कर लिया. वीडियो में आप देख सकते हैं रणवीर दीपिका के कपड़े ठीक करते हुए नजर आ रहे हैं . फिर वो प्यारभरे अंदाज़ में दीपिका को किस करते हैं. रणवीर का इतना प्यार पाकर दीपिका फूली नहीं समाती है और वो प्यारी सी स्माइल दें देती हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आप सो क्यूट कहने से अपने आपको बिल्कुल नहीं रोका पाएंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर अब तक हजारों की संख्या में कमेंट और लाइक आ चुके हैं. शादी के बाद से ही ये कपल लगातार चर्चाओं में बना हुआ है. कभी वो अपनी फिल्मों के कारण तो कभी लव लाइफ के कारण सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. आप भी देखिए दीपवीर का ये शानदार वीडियो.

रणवीर सिंह ने पुलिस के साथ खिंचवाई ऐसी तस्वीर, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

अपने पति को इस मज़ेदार नाम से बुलाती है दीपिका, सुनकर हंस पड़ेंगे आप

सामने आया अलाउद्दीन खिलजी का वीडियो, इस गाने पर किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -