रणवीर सिंह ने पुलिस के साथ खिंचवाई ऐसी तस्वीर, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

मायानगरी मुंबई में रविवार रात को उमंग पोलिस फेस्टिवल का आयोजन बड़ी ही धूम-धाम से हुआ था. इस दौरान सभी सितारों ने मिलकर खूब धूम मचाई थी. कई सेलेब्स ने मुंबई पुलिस के परिवार वालों के लिए परफॉर्म भी दी थी. इस आयोजन में शाहरुख खान, सुशांत सिंह राजपूत, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ जैसे और भी कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए थे. इन सभी ने जबरदस्त अंदाज में परफॉर्म देकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था.

सोशल मीडिया पर इस इवेंट की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही हैं जिसमें रणवीर सिंह अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. लेकिन शायद रणवीर का ये अंदाज़ लोगों को पसंद नहीं आया और सभी ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं रणवीर सिंह पुलिस वालों के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. लेकिन वहीं यूजर्स ने उन्हें वर्दी की इज्जत करने की सलाह दी है.

एक यूज़र ने रणवीर को ट्रोल करते हुए लिखा कि- ''यह तो हद हो गई, आप अपनी लिमिट क्रॉस मत करो, उन्हें भी यह पसंद नहीं आया है. आखिरकार वह इंडियन पोलिस है. उनके साथ इज्जत से पेश आए.'' वहीं कुछ यूजर्स ने रणवीर के इस अदांज को देखकर उन्हें पागल भी बुलाया. सोशल मीडिया पर रणवीर की ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

राजस्थान पुलिस ने रणवीर सिंह को किया ट्वीट, अगली बार दीपिका को लेकर आओगे तो...

Gully Boy Song : 'दुरी' में 'मज़बूरी' बयान कर रहे रणवीर सिंह, नए गाने की है ये खास बात

रणवीर के बाद इस खान को पुलिस वाला बनाने वाले हैं रोहित शेट्टी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -