'पद्मावत' के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के लिए दीपिका का खास प्लान
'पद्मावत' के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के लिए दीपिका का खास प्लान
Share:

बॉलीवुड की सबसे विवादित और सुपरहिट फिल्म रही 'पद्मावत' अब तक टीवी पर नहीं आई है और सुनने में आया है जल्दी ही टीवी पर प्रसारण भी किया जायेगा. जी हाना, इसे देखने के लिए अब भी कई लोग  बैठे होंगे जिनके लिए ये मौका है. संजय लीला भंसाली की ये फिल्म देखने के लिए एक बार फिर आप बेताब होंगे. वैसे ही दीपिका ने अपने घर में कुछ ऐसे ही स्पेशल इंतज़ाम करके रखें हैं. 

तनुश्री के आरोपों का ऐसे दिया नाना पाटेकर ने जवाब, जा सकती हैं कोर्ट

आपको बता दें, दीपिका पादुकोण ने अपने घर में ही एक विशेष आयोजन किया है जिसे वो बस अपने घर के बंद दरवाज़े में करने वाली हैं. इसी फिल्म के लिए उनके घर में 4 घंटे की अवधि ली गई है. इसी फिल्म पर एक सूत्र ने बताया कि वो दीपिका के साथ ये पल बिताने के लिए काफी बेताब हैं और और काफी उत्साहित भी हैं. ये वही फिल्म है जिससे उन्होंने काफी प्रशंसा जीती. इतना ही नहीं ये अपने कर्मचारियों के साथ भी एक घर में सदस्यों जैसा व्यवहार करती हैं. 

इरफ़ान-सोनाली के बाद इस एक्टर को हुई बीमारी, चल रहा इलाज

फिल्म के बारे में आप जानते ही हैं कई सारे विवादों में फंस चुकी थी ये फिल्म और कई मुश्किलों के बाद ये फिल्म को रिलीज़ किया गया जो बेहद ही हिट भी रही. फिल्म में दीपिका पादुकोणे, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मौजूद हैं जिसमें सभी की एक्टिंग बहुत ही बेहतरीन रही. वैसे संजय लीला भंसाली ऐसी ही फिल्में लेकर आते हैं जो बेहद ही कमाल के कॉन्सेप्ट पर बनी होती है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

बिग बी 'कच्छ' के बाद अब इस राज्य के बने ब्रांड एंबेसडर

सेक्सी दिखने के लिए इस एक्ट्रेस ने बढ़ाये अपने ब्रेस्ट लेकिन साइज हो गया ज्यादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -